Advertisement
trendingPhotos2339016
photoDetails1hindi

45 की उम्र में बिन ब्याही मां बनी थीं ये एक्ट्रेस, अकेले कर रहीं बेटी की परवरिश; बोलीं- ‘सभी महिलाएं...’

Tv Actress Sakshi Tanwar: हिंदी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के साथ साथ किसी न किसी वजह से भी खूब नाम कमाया है और सुर्खियों में रही हैं. आज हम आपको एक ऐसी अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पहली टीवी इंडस्ट्री पर राज किया, इसके बाद उन्होंने फिल्मों और ओटीटी सीरीज में भी अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का खासा दिल जीता. इतना ही नहीं, वो एक सिंगल पेरेंट हैं जो अपनी बेटी की परवरिश अकेले कर रही हैं.

कौन है टीवी एक्ट्रेस?

1/5
कौन है टीवी एक्ट्रेस?

आज हम यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं वो टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में वे एक एक दमदार किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस एक बार फिर लाइमलाइट में आईं चुकी हैं. खास बात ये है कि एक्ट्रेस एक सिंगल मदर हैं और इसके साथ साथ वो अच्छे से अपने काम पर भी फोकस कर रही हैं. 

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर

2/5
टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर

हम यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वो हैं 'घर घर की कहानी' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर हैं. साक्षी ने न्यूज 18 शोशा के साथ अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सिंगल मदर होने के साथ ही काम पर फोकस करने के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि वो बहुत लकी हैं कि उन्हें बाकी मांओं की तरह सुबह-सुबह काम पर नहीं जाना पड़ता. 

सिंगल मदर हैं साक्षी

3/5
सिंगल मदर हैं साक्षी

साक्षी तंवर ने 45 की उम्र में एक बेटी को गो लिया था, जिसका नाम दित्या तंवर हैं. साक्षी ने आज तक शादी नहीं की. उन्होंने अपने इंटरव्यू में एक सिंगल मदर होने के बारे बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि हम सभी महिलाएं वो बैलेंस बनाने की कोशिश करती हैं, जो समाज की एक्सपेक्टेशन्स और हमारे अपने सपनों की वजह से हमारी सबसे बड़ी चुनौती है. इन सबके बीच में मेरी एक बेटी है जो मेरा टाइम चाहती है और मुझ से उसकी अपनी उम्मीदें हैं’.

मैं लकी हूं कि सुबह जल्दी उठना नहीं पड़ता...

4/5
मैं लकी हूं कि सुबह जल्दी उठना नहीं पड़ता...

अपने काम के बारे में बात करते हुए साक्षी कहती हैं, 'वे कोई नॉर्मल जॉब करने वाली मां नहीं हैं. वे रोजाना 9-6 काम नहीं करती हैं. उन्हें रोज सुबह जल्दी नहीं उठना होता है'. एक्ट्रेस ने कहा, ‘इस मामले में मैं लकी हूं कि मुझे रोज सुबह जल्दी नहीं उठना होता है. रोज काम पर नहीं जाना होता है. मैं साल में 45-60 दिन ही शूट कर रही होती हूं जिसे मैं अपने हिसाब से समय दे सकती हूं’. एक्ट्रेस के मुताबिक पेरेंटिंग एक फुल टाइम जॉब है और इसका कोई मैन्युअल नहीं है.

 

साक्षी तंवर का वर्कफ्रंट

5/5
साक्षी तंवर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर साक्षी तंवर के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में दूरदर्शन के शो 'अलबेला सुर मेला' से की थी. अपनी ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने दूरदर्शन में ही पहला ऑडिशन दिया था. इस शो के बाद वो 'घर घर की कहानी' में नजर आई थीं. इसके बाद उनको आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में देखा गया था. इसके बाद वो 'माई' में नजर आईं और अब वो ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में नजर आ रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़