Yeh Hai Mohabbatein TV Show: सालों पहले आए कुछ टीवी शो को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इंडस्ट्री में उन किरदारों को एक नया मुकाम मिला. स्टार प्लस पर आने वाला 'ये है मोहब्बतें' शो भी इस लिस्ट में शामिल है. इस टीवी शो में पंजाबी और साउथ परिवार की कहानी को मंच दिया गया था. मुख्य किरदारों का नाम था रमन-इशिता. आइए जानते हैं एक समय पर लोगों के फेवरेट रहे 'ये है मोहब्बतें' टीवी शो से जुड़ी कुछ अनुसनी बातें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नॉवेल पर बेस्ड थी शो की कहानी 


टीवी शो की कहानी देखते सब हैं, लेकिन मेकर्स को उसका आइडिया कहां से मिला यह बात बहुत कम लोग जानते हैं. सालों तक 'ये है मोहब्बतें' शो भी चला पर बहुत कम दर्शकों को पता है कि इस शो की कहानी एक नॉवेल से इंस्पायर है. मंजू कपूर की नॉवेल 'कस्टडी' की कहानी को देखते हुए ही इस शो को बनाया गया था. 'कस्टडी' नॉवेल में भी रमन और उसकी दो शादियों की कहानी बताई गई है.



घर-घर में बनाई रमन-इशिता ने पहचान 


दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने इस शो में इशिता और रमन का किरदार निभाया. दोनों बिल्कुल अलग परिवार से होते हैं, पर धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगती है. अलग दुनिया, खानपान और पहनावे वाले रमन-इशिता का रिश्ता धीरे-धीरे इतना गहरा हो जाता है कि लोगों को दिल दीवाने हो जाते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि दिव्यांका और करण को इस शो से एक नई पहचान मिली. 


इन सितारों ने किया शो में काम 


दिव्यांका और करण के साथ-साथ इस शो में रुहानिका धवन, आदित्य भाटिया, अनिता हंसनदादनी, कृष्णा मुखर्जी, अभिषेक वर्मा, अली गोनी, विवेद दहीया, संग्राम सिंह और ऐसे ही कई बड़े सितारों ने काम किया था. 


इसी शो पर दिव्यांका को मिले विवेक


दिव्यांका त्रिपाठी 'ये है मोहब्बतें'  में शुरुआत से काम कर रही थीं, पर विवेक ने बाद में एंट्री ली थी. इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी थी और लंबे समय तक डेट करने के बाद कपल ने शादी करने का फैसला लिया था. 


बता दें कि इस शो में करण पटेल के सास-ससुर का किरदार उनकी रियल वाइफ के पेरेंट्स ने निभाया था. ऐसे में उन्होंने अपने सास-ससुर के साथ शो के लिए भी काम किया.