इन दिनों एल्विश यादव सांपों के जहर केस के चलते लगातार सुर्खियों में हैं. इससे पहले वह यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई को लेकर विवादों में थे. इस बीच एक अपडेट ये भी था कि एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. जो दोस्ती बिग बॉस में शुरू हुई थी वो टूटती दिख रही थी. इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था. इस बीच एल्विश यादव का एक क्लिप सामने आया है जहां वह इंटरव्यू में इस पर जवाब देते दिख रहे हैं. आइए बताते हैं कि मनीषा रानी को अनफॉलो करने पर एल्विश यादव ने क्या कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरव्यू में एल्विश यादव से 'झलक दिखलाजा 11' की विनर मनीषा रानी को लेकर सवाल पूछा गया. आखिर ये कितना सच है कि आप दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. आखिर क्या बात हुई जिसकी वजह से आप दोनों के बीच ये दूरियां दिख रही है. इस पर एल्विश यादव ने चुप्पी तोड़ी.



एल्विश यादव ने क्या जवाब दिया
एल्विश यादव ने ये बात स्वीकार की कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. उन्होंने कहा,'सच कहूं तो मुझे नहीं पता आखिर क्या बात है. मनीषा ने ही पहले मुझे अनफॉलो किया था. मैं तो इन बातों को बात बचकाना मानता हूं कि ब्लॉक कर दो या अनफॉलो कर दिया. फिर मेरी आजकल बात भी नहीं हुई है. तो मुझे नहीं मालूम आखिर क्यों उन्होंने ऐसा किया.'


मैक्सटर्न से मारपीट के मामले में एल्विश यादव ने मांगी माफी, बोले- मेरे मां-बाप को जिंदा जलाने की दी थी धमकी


मैक्सटर्न वाले विवाद के बाद मनीषा रानी और एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो


एल्विश यादव केस
मालूम हो, पिछले कुछ दिन पहले  रेव पार्टियों में सांप और उनके जहर से नशे के केस में एल्विश यादव को जेल जाना पड़ा था. हालांकि 5 दिन बाद उन्हें जमानत मिल गई. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने यूट्यूब ब्लॉग में जेल से जुड़ी तमाम बातें की थी. साथ ही वह और उनका परिवार इन सब आरोपों को लगातार उन्हें फंसाने की साजिश बताता आया है.