Sushmita Sen Shares Charu Asopa Video: एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई हुई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी शादी को एक और मौका देते हुए पति राजीव सेन के साथ एक बार नए सीरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत की है. चारु असोपा और राजीव सेन के इस कदम से दोनों के परिवार के साथ साथ उनके फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन ने भाभी चारु असोपा के लिए सोशल मीडिया पर खास वीडियो पोस्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो 


सुष्मिता ने भाई राजीव और भाभी चारु के बीच अनबन खत्म होने पर खास पोस्ट किया है. सुष्मिता सेन ने काफी सारी तस्वीरों को मर्ज करते हुए वीडियो बनाया और कैप्शन में  लिखा - मैं आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं!! दुग्गा दुग्गा शोना। जिसके जवाब में चारू ने लिखा - थैंक यू दीदी, आपको ढेर सारा प्यार. 



बेहद क्लोज हैं ननद-भाभी


दोनों की इस बातचीत से साफ है कि भले ही चारू और राजीव के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था, लेकिन इसने ननद-भाभी के रिश्ते पर जरा भी असर नहीं पड़ने दिया. सुष्मिता सेन और चारु असोपा दोनों ही एक दूसरे के बेहद क्लोज हैं. 



राजीव चारू का रिश्ता 


राजीव सेन और चारु असोपा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बेटी जियाना के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में चारु जियाना के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और प्यार लुटाती दिख रही हैं. बता दें कि राजीव और चारु के बीच कई बार अनबन की खबरें आती रहती हैं लेकिन इन लड़ाईयों पर इस कपल का प्यार हर बार भारी पड़ जाता है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.