नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'India's Best Dancer' का अगला सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है और इस सीजन की टैगलाइन होगी 'बेस्ट का नेक्स्ट'. पहला सीजन साल 2020 में आया था जो कि काफी सक्सेसफुल रहा था और अब इस शो का दूसरा सीजन आने जा रहा है. हाल ही में शो के जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुइस (Terence Lewis) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गीता ने कॉपी की मलाइका की चाल
तीनों दिग्गज डांसर अपने अपकमिंग शो का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे थे. स्टेज पर एंट्री के तुरंत बाद कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने कुछ ऐसा कर दिया कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शर्मिंदा होती नजर आईं. दरअसल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के एक सवाल पर गीता कपूर (Geeta Kapoor) बताने लगीं कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सुबह वॉक पर किस तरह जाती हैं.



मलाइका अरोड़ा को हुई शर्मिंदगी
गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तरह चलकर दिखाया और उनकी मिमिक्री पर हर कोई ठहाके मारकर हंसता दिखाई पड़ा. खुद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं लेकिन मारे शर्मिंदगी के उनका चेहरा लाल हो गया. शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है और ये जमकर वायरल हो रहा है.



कई बार ट्रोल हो चुकी हैं मलाइका
मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सुबह-सुबह अपने डॉगी को वॉक पर ले जाती हैं और उनकी स्टाइलिश वॉक को कई बार पापाराजी कैमरा में कैद करते हैं. पिछले दिनों ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी वॉक को लेकर सुर्खियों में रही थीं और फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया था. बात करें कपिल के शो की तो इस एपिसोड में उन्होंने टेरेंस की भी जमकर खिंचाई की है.


ये भी पढ़ें: अनुज-अनुपमा एक कमरे में बिताएंगे रात, वनराज वन नाइट स्टैंड पर लेगा चुटकी


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें