Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा एक कमरे में बिताएंगे रात, वनराज वन नाइट स्टैंड पर लेगा चुटकी
X

Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा एक कमरे में बिताएंगे रात, वनराज वन नाइट स्टैंड पर लेगा चुटकी

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज दोनों एक साथ पूरी रात गुजारेंगे. जल-भुन कर गुस्से से पागल हो रहा वनराज दोनों को ताने मारेगा. ऐसे में अनुज और अनुपमा का जवाब देखने लायक होने वाला है.  

 

Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा एक कमरे में बिताएंगे रात, वनराज वन नाइट स्टैंड पर लेगा चुटकी

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आखिर अनुज और अनुपमा अकेले में वक्त बिताते नजर आएंगे. दोनों की रात एक ही कमरे में बीतेगी. वनराज का ये जानकर बुरा हाल होगा. 

वनराज और अनुज करेंगे धमाका

अब तक आपने देखा कि पब में वनराज और अनुज का आमना-सामना होता है. वनराज, अनुपमा (Anupama) से बेतुके सवाल करता है. अनुपमा और वनराज (Sudhanshu Pandey) के बीच बहस भी होती है. अनुज और वनराज कॉकटेल पी लेते हैं. ऐसे में आने वाले एपिसोड में सारा सीन बदलने वाला है. आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है. आगे आप देखेंगे अनुपमा और काव्या, अनुज (Anuj Kapadia) और वनराज का इंतजार करेंगी. दोनों परेशान हो रही होंगी. इसी बीच उन्हें म्यूजिक और लोगों की तालियों की आवाज सुनाई देगी. वनराज और अनुज स्टेज पर नाचते दिखेंगे. अनुज और वनराज 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी...' और 'इश्क तेरा तड़पावे...' गाने पर डांस करेंगे. अनुपमा और काव्या भी दोनों का डांस एंजॉय करेंगी. 

अनुपमा-काव्या देंगी अनुज-वनराज का साथ

वनराज (Sudhanshu Pandey), काव्या के साथ डांस करेगा. वहीं अनुज (Anuj Kapadia) भी अनुपमा को घूरेगा और ये बात अनुपमा (Anupama) नोटिस करेगी. फिर क्या काव्या और अनुपमा दोनों ही अनुज और वनराज के साथ डांस करेंगी और दोनों का खूब मजाक उड़ांएगी. वनराज और अनुज पब वालों और काव्या-अनुपमा का दिन बना देंगे. बाद में काव्या वनराज को बाहर लेकर जाएगी. वहीं अनुपमा भी अनुज की वेस्ट पकड़ कर खींचेगी. ऐसे चारों पब से बाहर आ जाएंगे. काव्या, वनराज, अनुज और अनुपमा एक साथ होटल पहुंचेंगे. काव्या, अनुपमा से कहेगी कि वो अनुज और वनराज के लिए दही लेकर आए और वो एक कमरा भी बुक करने के लिए तैयार रहेगी. 

अनुज के साथ रात गुजारेगी अनुपमा

इसी बीच अनुज और वनराज (Sudhanshu Pandey) एक-दूसरे से बात करेंगे और अनुज (Anuj Kapadia), वनराज के सामने कहेगा कि वो अनुपमा से प्यार करता है. अनुज अपनी पुरानी स्टोरी भी वनराज को सुनाएगा. साथ ही कहेगा कि वो अनुपमा से पहले मिला था, लेकिन वनराज के घोड़े उसके स्कूटर से ज्यादा तेज थे. नशे की हालत में दोनों ये सारी बात करेंगे. इसी बीच काव्या और अनुपमा आ जाएंगी. दोनों किसी तरह इन दोनों को संभालेंगी. काव्या और वनराज शादीशुदा हैं, इसलिए वो एक कमरे में चले जाएंगे. अनुपमा, अनुज के साथ ही बाहर रह जाएगी. अनुपमा (Anupama) ज्यादा इस बारे में नहीं सोचेगी और अनुज को भी अपने साथ कमरे में ले जाएगी. अनुपमा के पास कोई दूसरा चारा भी नहीं था. उसे हर हाल में अनुज का ध्यान रखना ही था. अनुपमा कमरे में अनुज को दही खिलाएगी. 

वनराज कसेगा अनुज-अनुपमा पर तंज

आगे आप देखेंगे कि अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) पूरी रात एक ही कमरे में रहेंगे. अनुपमा भी अनुज का बहुत ख्याल रखेगी. अगली सुबह अनुज और अनुपमा खुशी-खुशी एक ही कमरे से बाहर आएंगे, तभी वनराज (Sudhanshu Pandey) मिल जाएगा. वो उनके कमरे की ओर ही आ रहा होगा. वनराज दोनों को साथ देखते ही ताना मार देगा. वो कहेगा कि अनुज-अनुपमा का वन नाइट स्टैंड खराब हो गया. अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा और अनुज, वनराज को क्या जवाब देते हैं. वैसे इतना तय है कि वनराज को उसकी इस बात का तीखा जवाब मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुईं भर्ती; पति ने तंज कसते हुए कही ऐसी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news