Tv Serial Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बीते कई दिनों से 'गुम है किसी प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में ऐसे-ट्विस्ट और टर्न्स फैंस को देखने को मिल रहे हैं कि हर एक सीन को लेकर मेकर्स यूजर्स के निशाने पर हैं. फिलहाल इन दिनों सीरियल में लीप के बाद का ट्रैक चल रहा है जिसमें विराट और सई की फिर से मुलाकात हो गई है. लेकिन अब इस शो को लेकर ऐसी चौंकाने वाली खबर आई है जिसे जानकर फैंस शॉक्ड हो जाएंगे. ये खबर सीरियल में आने वाले अब तक के सबसे ट्विस्ट और मेकर्स के बड़े फैसले को लेकर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाखी की हो सकती है मौत


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में पाखी (Pakhi) जल्द ही सई को विराट के घर वापस लेकर आएगी. इसके बाद कहानी में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों की मानें तो इसके बाद सीरियल में बाकी लोगों को पता चलेगा कि पाखी किसी गंभीर बीमारी का शिकार है. विराट पाखी की जान बचा नहीं पाएगा और पाखी की मौत हो जाएगी.


 



 


बंद हो सकता है शो


रिपोर्ट्स तो ये भी है कि पाखी की मौत के बाद शो में विराट (Virat) और सई (Ayesha Singh) फिर से एक हो जाएंगे और सीरियल की हैप्पी एंडिंग हो सकती है. लेकिन इस शो के ऑफ एयर होने की खबरों को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन इतना जरूर है कि अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है.


 



 


तीन किरदार हैं शो की जान


इस शो की कहानी विराट, पाखी और सई के इर्द-गिर्द घूमती है. सीरियल में जहां पाखी और सई ने एक दूसरे की सौतन का रोल निभा रही हैं तो विराट शादी से पहले पाखी से और शादी के बाद सई से प्यार करता है ऐसा दिखाया गया है. इस सीरियल में पाखी ने ग्रे शेड निभाया है.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर