Ayesha Singh Photos: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में नजर आने वाली सई के रोल में नजर आने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) लगातार अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. वहीं सई के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है जो उतरने का नाम नहीं ले रहा. वहीं अब आयशा सिंह ने सोशल मीडिया पर लहंगा चोली पहनकर ऐसी फोटोज शेयर कर दी जो वायरल हो रही है. इस फोटो में सई बैकलेस चोली को पहनकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों को सई ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैकलेस चोली में आईं नजर
इन तस्वीरों को सई ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज में सई स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जिसमें सई एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. ये तस्वीरें सई के लिविंग रूम की है जो देखते ही देखते वायरल हो गईं.


 



 


ढाया कहर
इन तस्वीरों में सई (Ayesha Singh) के ऊपर स्काई ब्लू कलर का सूट काफी अच्छा लग रहा है. सई ने इस लहंगा चोली को पहनकर कैमरे के सामने कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर पोज दिए. इन सभी तस्वीरों में सई मुस्कुराती हुई दिखाई दीं.


 



 


फोटोज खुद की शेयर
आयशा सिंह ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'ये बेहतरीन दिवाली रही.' आपको बता दें, सई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.आए दिन वो कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर बोल्डनेस का तड़का लगाती हैं. कुछ फोटोज तो इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस में होती है जिसे देखकर विराट भी शॉक्ड हो जाएगा. इन तस्वीरों पर सई के फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते. 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर