Ayesha Singh Bold Look: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में सई चुलबुले रोल में नजर आईं. इस शो में सई की मासूमियत और जिंदादिली का हर कोई मुरीद है. लेकिन इन दिनों शो में एक ओर जहां हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर सई के सिर पर फिर से बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है. सई ने सोशल मीडिया पर इतनी डीपनेक ड्रेस पहनकर फोटो शेयर कर दी है कि ड्रेस से ज्यादा लोगों की नजरें डीपनेक पर जाकर अटक रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस लहंगा चोली पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस की चोली उन्हें बोल्ड लुक दे रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीक्वेंस वर्क की पहनी डीपनेक चोली


इस फोटो में आयशा सिंह (Ayesha Singh) यानी कि आपकी प्यारी सई कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में सई सीक्वेंस वर्क का व्हाइट कलर की डीपनेक चोली पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये चोली इतनी ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे के सामने दिख रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस चोली को देखकर लग रहा है कि आयशा सिंह ने ये चोली ब्रालेस होकर पहनी है.


 



 



 


लिखा ये कैप्शन


इस व्हाइट कलर के लहंगा चोली को पहनकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'ओ मेरी लैला...'आपको बता दें, सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) लगातार सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं.  कुछ दिन पहले सई यानी कि आयशा सिंह ने सोशल मीडिया पर बाथरूम के अंदर बाथटब में बैठकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में सई ने बाथटब के अंदर बैठकर ऐसी-ऐसी फोटोज खिंचवाई हैं कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि सई अब हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर