Virat miss Sai on Honeymoon with Pakhi: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टीवी दुनिया के टॉप रेटेड शोज में से एक है. इस शो को फैंस बहुत पसंद करते हैं और टीआरपी के मामले में भी ये टॉप पर बना रहता है. सभी फैंस जानना चाहते हैं कि आने वाले एपिसोड्स में क्या होने वाला है लेकिन इस बार शो के स्पॉइलर ने फैंस का मूड काफी खराब किया है. आने वाले एपिसोड के प्लॉट ट्विस्ट का फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया है और शो और इसके मेकर्स को बहुत ट्रोल भी किया है. आइए देखें इस शो में आखिर ऐसा क्या होने वाला है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'पाखी' के साथ हनीमून पर गए 'विराट' को आई 'सई' की याद


 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के करेंट एपिसोड में यह देखा जा सकता है कि पाखी और विराट (Pakhi Virat) अपने रिश्ते को एक और मौका दे रहे हैं और इसलिए दोनों एक मिनी हनीमून पर भी गए हैं जिसे खुद विराट ने प्लान किया है. विराट वैसे तो पाखी के साथ हनीमून पर गए हैं लेकिन वहां रात को उन्हें सई की याद आने लगेगी. 


फैंस ने मेकर्स को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल 


फैंस को यह प्लॉट ट्विस्ट बिल्कुल पसंद नहीं आया है और उनका ऐसा कहना है कि ये दिखाता है कि विराट का किरदार बेहद बेशर्म है और वो दोनों में से किसी भी लड़की को डिजर्व नहीं करता है. फैंस ने सोशल मीडिया पर यह कहा है कि उन्हें नहीं अच्छा लग रहा है कि विराट पाखी को उम्मीद दिलाकर खुद अभी भी सई की तरफ झुका हुआ है. शो और शो के मेकर्स को ट्विटर पर फैंस काफी ट्रोल भी कर रहे हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.