Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Guess The Celebrity: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो है. पिछले 13 सालों से यह शो लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. जेठालाल के परिवार के साथ तो लोगों को खास जुड़ाव है. फैंस इस परिवार के हर सदस्य के बारे में हर जानकारी पाना चाहते हैं. लेकिन अगर आप इस शो के पक्के वाले फैन हैं तो आपको एक तस्वीर में मौजूद बच्चे के बारे में बताना होगा. अगर आपने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सारे एपिसोड्स देखे होंगे तो इस बच्चे को पहचानना आपके लिए दाएं हाथ का खेल होगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है यह बच्चा


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर कैरेक्टर लोगों के दिलों में बसा हुआ है. लेकिन क्या आप ऊपर दिखाए गए बच्चे के बारे में जानते हैं. यह बच्चा आज के समय में शो का अहम हिस्सा है. यह बच्चा अब बड़ा हो चुका है और आए दिन सोशल मीडिया की दुनिया में छाया रहता है. क्या आप पहचान पाए कि क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ फोटो खिंचवाने वाला यह बच्चा आखिरकार कौन है? 


 



 


ऐसे दिखते थे राज


अगर आप अब भी नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको ज्यादा परेशान ना करते हुए बता देते हैं कि यह बच्चा आज का टप्पू है. जी हां, बचपन की ये फोटो टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत (Raj Anadkat) की है. बचपन में गोल-मोल दिखने वाले राज अब बिल्कुल फिट हो चुके हैं. राज (Raj Anadkat) की हर तस्वीर पर अब हसीनाएं मर मिटती हैं. 


शो से दूर हैं


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों ने टप्पू के रूप में भव्य गांधी को खूब प्यार दिया है. जब शो में टप्पू के तौर पर राज अनादकत (Raj Anadkat) को लाया गया तो शो के प्रोड्यूसर्स को भी इस बात का खासा ख्याल था कि दर्शक टप्पू के रूप में राज को अपना लें और ऐसा ही हुआ. राज शो में आते ही शो का एक खास हिस्सा बन गए और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ही ली. हालांकि, अब वो काफी दिनों से शो से दूर हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर