Natasa Stankovic Reaction on Aly Jasmine Pic: अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में अली ने जैस्मिन के साथ एक कोजी तस्वीर शेयर की. इस फोटो पर जैसे ही अली की एक्स और हार्दिक पंड्या की एक्स बीवी की नजर पड़ी तो उन्होंने ऐसा कमेंट कर दिया कि वो मिनटों में हर तरफ छा गया. नताशा का ये कमेंट उस वक्त आया है जब वो हार्दिक पंड्या से बतौर वाइफ सारे रिश्ते तोड़ चुकी हैं और बच्चे को लेकर सर्बिया शिफ्ट हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अली संग कोजी जैस्मिन
अली गोनी और जैस्मिन एक दूसरे के साथ अक्सर कोई ना कोई फोटो शेयर करते रहते हैं. इस बार भी अली ने जैस्मिन के साथ एक कोजी सेल्फी क्लिक की जिसमें वो अली के कंधे पर सिर रखी हुई हैं और मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.


'थोड़ी हैरत में हूं...' 'लापता लेडीज' के ऑस्कर में भारत को रिप्रजेंट करने पर बोलीं किरण राव



नताशा ने कर दिया ये कमेंट
नताशा (Natasa Stankovic) ने जैसे ही अली और जैस्मिन की ये रोमांटिक फोटो देखी तो वो खुद को रोक नहीं सकी और तुरंत कुछ ऐसा कर दिया कि उनका रिएक्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है. नताशा ने अली की इस फोटो को लाइक कर दिया. इस लाइक पर जैसे ही नेटिजन्स की नजर पड़ी तो अली और जैस्मिन की इस फोटो को देखकर फैंस शॉक्ड हो गए. नताशा का ये लाइक इस वजह से भी खास है क्योंकि अली और नताशा सालों पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. यहां तक दोनों नच बलिए पर बतौर जोड़ी भी आए थे.


ये है अजय देवगन की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म, 100 करोड़ बजट और 90 करोड़ का नुकसान, मेकर्स रोए खून के आंसू


 



 


सीरियस रिलेशनशिप था
इससे पहले अली ने भारती और हर्ष के पॉडकास्ट में अपने पहले रिलेशनशिप का हिंट भी दिया था. अली ने बिना नाम लिए कहा था- 'जो मेरा इससे पहले रिलेशन था वो भी बहुत सीरियस था. उसका रीजन यही था कि उसने मुझे बोला कि यार जब हम शादी करेंगे फ्यूचर में तो हम अलग रहेंगे. वो चीज मुझे नहीं जमीं.' फिलहाल अली इस वक्त 'लॉफ्टर शेफ्स' में नजर आ रहे हैं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.