Shruti Sharma on Intimate Scenes: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' (Heeramandi) में सायमा का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में इंटिमेंट और बोल्ड सीनन्स को लेकर बात की. लखनऊ की श्रुति ने बताया कि वह बेहद खुश हैं कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें वेब सीरीज में किसिंग सीन नहीं करवाया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी नो इंटीमेट और किसिंग पॉलिसी के बारे में बात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी शो 'नमक इश्क का' फेम श्रुति शर्मा (Shruti Sharma ) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में साइमा को मिले पॉजिटिव रिव्यू से वह बेहद खुश हैं. इसके साथ ही वह इसलिए भी खुश हैं, क्योंकि डायरेक्टर ने उन्हें सीरीज में किसिंग सीन नहीं करवाए.


Bigg Boss OTT 3: पहली पत्नी पायल हुईं एविक्ट, पति अरमान मलिक बोले- 'मैं खुश हूं...'


बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से छोड़े प्रोजेक्ट
एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं कभी भी स्क्रीन पर बोल्ड नहीं होऊंगी. मेरे लिए बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के लिए बिल्कुल ना हैं. मैं स्क्रीन पर ऐसा नहीं कर पाऊंगी. मैंने कई प्रोजेक्ट छोड़ दिए, क्योंकि मुझे लगा कि उस शो में बोल्ड या इंटीमेट होने की कोई जरूरत नहीं है.'' 


जहीर इकबाल ने हाथ में उठाए सैंडल, खुद नंगे पैर चल रहीं Sonakshi Sinha; वीडियो शेयर कर लिखी पति के लिए ये बात


हीरामंडी की स्क्रिप्ट पढ़ रोने लगी थीं श्रुति शर्मा
श्रुति शर्मा ने बताया कि शुरुआत में वेब सीरीज में मेरे कुछ किसिंग सीन थे और मैं वह नहीं करती हूं. तो मैं नर्वस थी, मुझे लगा था कि ये प्रोजेक्ट मेरे हाथ से जाएगा. मैंने अपने परिवार से बात की. भंसाली सर की भी पूरी टीम ने भी श्रुति को समझाया. श्रुति ने बताया कि 'हीरामंडी' की पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वह रोने लगी थीं, क्योंकि उनके किसिंग सीन थे. लेकिन मैं भंसाली सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने बात की पूरी इज्जत रखी कि मैं उन किसिंग सीन्स से कंफर्टेबल नहीं हूं.



श्रुति शर्मा का करियर
बता दें कि श्रुति शर्मा ने  2018 में 'इंडिया नेक्ट्स सुपरस्टार्स' नाम के शो में बतौर कंटेस्टेंट अपनी शुरुआत की थी. वह इस शो की विनर थीं. इसके बाद श्रुति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और टेलीविजन की दुनिया में अपना नाम बनाया. 'नमक इश्क का...' से घर-घर में पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस ने दो फिल्मों में भी काम किया है. श्रुति ने तेलुगु भाषा की फिल्म के अलावा बॉलीवुड फिल्म 'पगलैट' में काम किया है.