Bigg Boss OTT 3: पहली पत्नी पायल हुईं एविक्ट, पति अरमान मलिक बोले- 'मैं खुश हूं...'
Advertisement
trendingNow12315529

Bigg Boss OTT 3: पहली पत्नी पायल हुईं एविक्ट, पति अरमान मलिक बोले- 'मैं खुश हूं...'

Bigg Boss OTT 3: जैसे ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला सप्ताह समाप्त हुआ, फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक को अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए गए शो से बाहर होना पड़ा. पायल के बाहर होने पर उनके पति अरमान मलिक ने रिएक्शन दिया. इसके साथ ही 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद पायल का पहला वीडियो भी सामने आ गया है.

 

पायल मलिक हुईं 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर

Bigg Boss OTT 3: जैसे ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला सप्ताह समाप्त हुआ, कंटेस्टेंट्स को शो के होस्ट अनिल कपूर से अनफिल्टर्ड रिएक्शन मिला. अनिल कपूर ने खासतौर पर लवकेश कटारिया और विशाल पांडे की जमकर क्लास ली. हालांकि, अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका की तिकड़ी के लिए वीकेंड का वार खराब नोट पर खत्म हुआ. दर्शकों से वोट न मिलने के बाद रविवार, 30 जून को पायल मलिक को शो से बाहर कर दिया गया. इस सप्ताह नॉमिनेटिड कंटेस्टेंटे्स में लवकेश कटारिया, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, साई केतन राव, सना सुल्तान और शिवानी कुमारी शामिल थे.

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के पहले हफ्ते में यह दूसरा इविक्शन था. इससे पहले बॉक्सर नीरज गोयत को शो से बाहर कर दिया गया था. लवकेश कटारिया और शिवानी कुमार को विश्वास था कि फैन्स उन्हें इविक्शन से बचा लेंगे. जब अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि कौन बाहर जा सकता है तो साई केतन रॉव और रणवीर शौरी ने पायल मलिक का नाम लिया. इसके बाद अनिल कपूर ने बताया कि 'बाहरवाला' ने दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचा लिया है, जो अरमान मलिक और दीपक चौरसिया हैं. इसके बाद टास्क के दौरान साई केतन राव, जो घर के अंदर 'बाहरवाला' हैं, उन्हें एक नॉमिनेटिड सदस्य को बचाने का मौका दिया जाता है. साई केतन राव ऐसे में सना सुल्ताना को एलिमिनेशनल से बचाते हैं. इसके बाद बिग बॉस घर के अंदर एक नया 'बाहरवाला' बनाते हैं, जो लवकेश कटारिया है. 

ब्रेन हैमरेज से चली गई थी इस एक्ट्रेस की याद्दाश्त, वापस लौटीं तो नहीं मिला काम, और जब शो मिला तो रातोंरात कर दिया बाहर

पायल मलिक के इविक्शन के लिए तैयार थे अरमान मलिक
इसके बाद अनिल कपूर अरमान मलिक से पूछते हैं कि अगर पायल एलिमिनेट होती हैं? इस पर अरमान मलिक कहते हैं, ''मैं तैयार हूं. अगर वह एलिमिनेट होती हैं तो वह घर जाएंगी और चारों बच्चों का ख्याल रखेंगी. और अगर वह यहां रहती हैं तो उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है, जिससे उन्हें यहां हटाया जा सके. इस पर अनिल कपूर कहते हैं, ''चिट भी मेरी पट भी मेरी.'' इसके बाद अनिल कपूर पायल के एलिमिनेशन का ऐलान करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

पायल के बाहर जाने पर खुश हैं अरमान मलिक
पायल के इविक्ट होने पर सौतन कृतिका बहुत रोती हैं. इसके बाद अरमान मलिक कृतिका को संभालते हैं. वह कृतिका से कहते हैं कि वह खुश हैं कि पायल शो छोड़कर चली गई है. अरमान ने कहा कि वह चाहते थे कि वह वहीं रहें और लड़ें, अब जब वह चली गई हैं, तो वह भी इससे खुश हैं. बता दें कि बिग बॉस के घर में पायल ने अपने पति अरमान मलिक और बेस्टफ्रेंड कृतिका के धोखे के बारे में खुलकर बात की थी. पायल अरमान और कृतिका की शादी के बारे में बताते हुए फूट-फूट कर रोने लगी थी. 

प्रेग्नेंसी में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस खा जाती थीं 5-10 परांठे, 20 किलो ज्यादा बढ़ गया था वजन, अब दो बच्चों के बाद हैं सुपरफिट

इविक्ट होने के बाद पायल मलिक का पहला रिएक्शन
घर से बाहर आने के बाद पायल मलिक का पहला वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में पायल मलिक कहती हैं, ''आप लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. अब सभी को पता है कि मैं बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हूं. लेकिन इतना प्यार देने के लिए, इतना सपोर्ट देने के लिए थैंक्यू सो मच. मुझे पता है कि मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं, घरवालों की वजह से बाहर आई हूं. कुछ घरवालों ने जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया था, उस वजह से मैं बाहर आई हूं, वर्ना मैं और अच्छा खेल रही थी. मैं जैसी थी, मैं वैसी ही दिख रही थी आप लोगों को.''

शो में आने से पहले क्या कहा था पायल मलिक ने?
इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में पायल मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस में अपने सफर के बारे में बात की थी और कहा था कि अगर वह अपने पति की दूसरी शादी से सर्वाइव कर सकी तो ये शो उनके लिए बहुत आसान है. उन्होंने कहा, ''मैं बिग बॉस हाउस के लिए बनी हूं. मैं लड़ सकती हूं, मैं सभी टास्क परफॉर्म कर सकती हूं, मैं स्मार्ट तरीके से खेल सकती हूं. जब मैं खुशी-खुशी अपने पति की दूसरी शादी को अपना सकती हूं को मुझे लगता है कि मैं बिग बॉस के घर में सर्वाइव करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हूं. मैंने कई लोगों की जिंदगियों को बिग बॉस के बाद बदलते हुए देखा है. मुझे लगता है कि मैं ट्रॉफी जीत सकती हूं. मेरी जिंदगी भी बदल सकती है. मुझे जीतने की जरूरत है, क्योंकि इस गेम के लिए मैं पीछे चार बच्चे छोड़कर आई हूं. मैं यहां सिर्फ जीतने आई हूं और ट्रॉफी घर ले जाने आई हूं.''

Trending news