Hina Khan Not Well: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की तबीयत बिगड़ गई है. एक्ट्रेस 16 घंटे लगातार अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी जिसकी वजह से उनकी ऐसी हालत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर दिया अपडेट
हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हेल्थ अपडेट दिया है. एक्ट्रेस ने दो फोटोज शेयर की है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस फेस पर मास्कर लगाकर लेटी हुई हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में बहुत सारी दवाइयां रखी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ हिना ने कैप्शन ने लिखा- '16 घंटे शूट..बस ज्यादा कुछ नहीं.'


दूरदर्शन पर शाहरुख खान का ये शो मचाया करता था धूम, 'रामायण-महाभारत' जैसी ही थी पॉपुलैरिटी




ऐसे खा रहीं खाना
इसके अलावा हिना ने सोशल मीडिया पर खाने खाते हुए एक फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में हिना खाने की प्लेट में हाथ में पकड़कर खाना खा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ दो लोग उन्हें शॉट के लिए रेडी कर रहे हैं. एक उनके बाल बना रहा है तो दूसरा उनका मेकअप कर रहा है. इस फोटो को शेयर कर लिखा- 'जब आपको काम के बीच में ऐसे खाना पड़े. एक टाइम पर सुकून से आप खाना भी नहीं खा सकते.' हिना खान ने हाल ही में इस रमजान में अपना तीसरा उमराह किया है. इस उमराह की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की थी जिसमें वो हिजाब पहने दिखी थीं.


रोहित शेट्टी के शो में नजर आ सकते हैं ये सितारे, सामने आई Tentative लिस्ट



 



 


म्यूजिक वीडियो में आई थीं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान कुछ वक्त पहले मुनव्वर फारुकी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इसमें हिना का बंगाली लुक फैंस को खूब पसंद आया था. साथ ही इस गाने को उनके फैंस ने भी खूब सराहा भी था. इसके अलावा हिना टीवी शोज, फिल्मों और वेब सीरीज के साथ भी अपना हुनर दिखाती रहती हैं.