Hina Khan Breast Cancer Bald Look: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, जिसका वो इलाज काफी लंबे समय से कर रही हैं. हालांकि, अपनी इस बीमारी के बारे में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को काफी लेट बताया, लेकिन उनके फैंस हर मुश्किल समय में उनके साथ बने हुए हैं. हिना इस बीमारी के तीसरे स्टेज पर हैं और हर दिन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही हिना अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ, कैंसर का इलाज और कीमोथेरेपी से जुड़ी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद इमोशनल कर देती हैं. हिना खान का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है और इस मुश्किल दौर में भी उनकी पॉजिटिविटी ने लोगों को प्रभावित भी किया है. हाल ही में, हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और इमोशनल कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. 



हिना खान ने मुंडवाया सिर


इस वीडियो में हिना अपने बालों को मुंडवाते हुए नजर आ रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने शॉर्ट हेयर कराने वाला वीडियो शेयर किया था, जिसने उनके फैंस की आंखों को नम कर दिया था  और अब उनके इस वीडियो ने फैंस की आंखों को आंसुओं से भर दिया है. वीडियो में हिना ने अब अपने बालों को पूरी तरह से शेव करवा लिए हैं. इस वीडियो में वे व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक टोपी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप से सिर को ढक रखा है.


'जिस्म 2' के तलाकशुदा एक्टर संग रिलेशनशिप में आईं तारा सुतारिया! करीना कपूर के कजिन संग हो चुका ब्रेकअप



वीडियो ने फैंस भी कर दिया इमोशनल 


इस वीडियो के साथ हिना ने एक बेहद इमोशनल नोट भी शेयर किया है, जिसने पढ़ने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो में वे बिना मेकअप के अपना बाल्ड लुक दिखाती नजर आ रही हैं और इस दौरान उनकी हिम्मत की फैंस सराहना भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस और इंडस्ट्री के सेलेब्स ने उन्हें समर्थन और सराहना भेज रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'मैं लगातार दर्द में हूं, हर पल... हो सकता है कि इंसान हंस रहा हो, लेकिन वो दर्द में भी हो सकता है'.