Indian Idol 14: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' (Indian Idol 14) लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपना हुनर दिखाते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो की एक कंटेस्टेंट मेनुका पौडेल को 'सालार' के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेनुका पौडेल को मिला गाने का ऑफर
'इंडियन आइडल 14' की कंटेस्टेंट मेनुका पौडेल (Menuka Poudel) दिव्यांग है वो आंखों से देख नहीं पाती है. लेकिन वो जैसे ही गाना गाती हैं तो ऐसा जादू चलाती हैं कि उनकी मधुर आवाज में हर कोई खो जाता है. मेनुका ने एक बार से फिर से 'इंडियन आइडल' के स्टेज पर जैसे ही गाने के लिए आईं तो सभी को इंप्रेस कर दिया. खबरों की मानें तो मेनुका के आवाज के जादू ने उन्हें बड़ा ऑफर दिला दिया है.


 


 



 


'सालार' में मिला प्लेबैक सिंगिंग का मौका
'इंडियन आइडल 14' को हुसैन कुवारजेरवाला होस्ट कर रहे हैं. हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सिनेमाजगत दिग्गज निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी फिल्म 'सालार' में मेनुका को प्लेबैक सिंगिंग का ऑफर दिया है. 


रणबीर कपूर ने लिया था आशीर्वाद
इससे पहले 'एनिमल' फिल्म का प्रमोशन करने जब रणबीर कपूर 'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंचे थे तो मेनुका के गाने से काफी इंप्रेस हुए थे. जिसके बाद एक्टर ने स्टेज पर आकर मेनुका के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. उस वक्त मेनुका ने रणबीर से भी पूछा कि वो राहा को किस तरह से सुलाते हैं. 


 



 


ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट


शो में रविवार के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया. 'इंडियन आइडल 14' के कंटेस्टेंट वैभव गुप्ता, ओबोम तांगु और सुरेंद्र कुमार जजों की वोटिंग के हिसाब से बॉटम 3 में रहे. सुरेंद्र को जनता ने कम वोट दिए और वो शो से बाहर हो गए.