नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बेहद टाइट कपड़े पहने नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


पहने नीले रंग के टाइट कपड़े


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैस्मिन (Jasmin Bhasin) नीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. वीडियो में जैस्मिन नीले रंग के टाइट्स के साथ उसी रंग का बेहद टाइट टॉप पहने दिखीं. इन टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए जैस्मिन ओपन हेयर किए हुए और गॉगल्स लगाए हुए हैं.


पुराना वीडियो हो रहा वायरल


जैस्मिन भसीन का ये वीडियो काफी पुराना वायरल है जो अब फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ये वीडियो तब का जब एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी का इंतजार लॉबी में कर रही थीं.


 



 


इससे पहले वायरल हुई थी चूड़ा पहने तस्वीर


जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर की बात करें तो इस फोटो में जैस्मिन नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई थीं. उनके हाथों में लाल चूड़ा नजर आया जिसने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली थीं. 


 



 


क्या हो गया निकाह?


जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की इस तस्वीर को देख फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे थे.  हर कोई जानना चाहता था क्या सच में जैस्मिन ने अली गोनी से निकाह कर लिया? इस तस्वीर पर कुछ ही देर में हजारों कमेंट्स आ गए थे. हर दूसरे कॉमेंट में यही सवाल दिखा क्या अली गोनी के साथ गुपचुप तरीके से जैस्मिन भसीन मिसेज गोनी बन चुकी हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा था - 'शाइनिंग एंड स्माइलिंग.' 


 


इसे भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति की सर्जरी में दिक्कत पैदा करेगा पुलकित, सई को याद कर टूटेगा विराट!


 


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें