Manisha Rani Emotional Video:  मनीषा रानी 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा बनने के बाद से फैंस की फेवरेट बन गई हैं. बीते दिन उन्होंने 'झलक दिखला जा 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है. 1-2 दिन पहले से ही मनीषा रानी (Manisha Rani) का नाम विजेता के रूप में सामने आ गया था. कुछ देर पहले उन्होंने फैंस का शुक्रिया करते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर की है. साथ ही अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस किया है. आप भी देखें मनीषा रानी का वायरल वीडियो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनीषा रानी ने किया फैंस का शुक्रिया 


मनीषा रानी ने इमोशनल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौहर खान उनका नाम विजेता के रूप में अनाउंस कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. मनीषा का कहना है कि ये सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि फैंस की भी जीत है.


मनीषा ने लिखा, "मैं ट्रॉफी अपने फैंस, दोस्तों और परिवार को देना चाहती हूं, जो हमेशा मेरे लिए मौजूद रहते हैं. आप लोगों ने मेरे लिए बहुत मेहनत की है, आपके प्यार और सपोर्ट के बिना ये संभव नहीं होता. " इसके साथ-साथ उन्होंने कोरियोग्राफर समेत और भी ढेर सारे लोगों का जर्नी को सफल बनाने के लिए शुक्रिया किया. 



फैंस ने किया सपोर्ट 


महीनों की मेहनत के बाद मनीषा ने झलक दिखला जा 11' की ट्रॉफी अपने नाम की है. एक समय ऐसा भी था जब मनीषा बैकग्राउंड डांसर थीं. इसके बाद उनको एक दफा डांस शो में सिलेक्ट तक नहीं किया गया था. ऐसे में फैंस ने उन्हें हमेशा प्यार और सपोर्ट दिया. बता दें कि मनीषा ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. 



मिली 30 लाख प्राइज मनी 


'झलक दिखला जा 11' की विनर बनने पर उन्हें मनीषा ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपए मिले है. मनीषा के कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को भी 10 लाख रुपए की प्राइज मनी दी गई है. साथ ही दोनों को आइलैंड का ट्रिप भी मिला है.


एंटरटेनमेंट की रानी हैं मनीषा
बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनने के बाद से लोगों ने मनीषा रानी को पहचानना शुरू किया. उन्होंने शो में जैसा गेम खेला फैंस को वो बहुत पसंद आया. साथ ही उनके एंटरटेनमेंट करने के स्टाइल की भी जमकर तारीफ हुई.