Kamya Punjabi Trolled: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पति शलभ डांग के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शलभ काम्या के दूसरे पति हैं और इस वजह से अक्सर काम्या को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक ट्रोलर ने काम्या की एक फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिखा, इतिहास खुद को फिर से दोहराएगा और तुम अपने दूसरे पाती को भी तलाक दे दोगी, तलाकशुदा को सुकून नहीं है. काम्या ने ट्रोलर के ये कमेन्ट पढ़कर रिएक्ट करते हुए लिखा, और कुछ कहना है आपको?अपनी गंदगी की दुकान कहीं और ले जाइए.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको पता भी नहीं मैं किस बारे में बात कर रही थी. आप गहरी सांस लीजिए और पानी पीजिए और अपनी मां से जाकर कहिए कि वो आपको तमीज सिखाएं. काम्या के इस जवाब के बाद ट्रोलर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. आपको बाया दें कि फरवरी 2022 में काम्या ने शलभ से शादी की थी. ये उनकी दूसरी शादी की थी.इससे पहले काम्या ने 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. पहली शादी से काम्या को एक बेटी भी है जिसका नाम आरा है. वहीं शलभ की भी काम्या से ये दूसरी शादी है. पहली शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम ईशान है. दूसरी शादी के बाद काम्या ने एक-दूसरे के बच्चों को भी अपना लिया.


काम्या के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने रेत, अस्तित्व एक प्रेम कहानी, बनूं मैं तेरी दुल्हन, पिया का घर, मर्यादा लेकिन कब तक और क्यों होता है प्यार जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है. वह बिग बॉस 7 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. काम्या ने कहो न प्यार है, न तुम जानो न हम, यादें, कोई मिल गया जैसी फिल्मों में भी काम किया है.