Kaun Banega Crorepati 16: 'कौन बनेगा करोड़पति'.... अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का अनोखा अंदाज और सवाल के बाद सवाल का सिलसिला देखने के लिए फैंस हर साल इस शो का इंतजार करते हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति 16' (KBC 16) से जुड़ा भी बड़ा अपडेट सामने आ गया है. एक बार फिर दर्शकों का प्यार देखते हुए अमिताभ बच्चन की शो को होस्ट करेंगे. साथ ही रजिस्ट्रेशन डेट का भी खुलासा हो गया है. आइए जानते हैं सारे अपडेट्स.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के प्रोमो ने किया फैंस को खुश


बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 16' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. आज मेकर्स ने छोटा सा प्रोमो शेयर कर सभी को खुश कर दिया है. अमिताभ बच्चन प्रोमो में शो को होस्ट करते दिख रहे हैं. लोगों का उनके लिए प्यार देखते हुए बिग बी ने शो को होस्ट करने का फैसला लिया है. कुछ ही देर के अंदर प्रोमो इंटरनेट पर छा गया है.


रौशनी से जगमगाया गोविंदा की भांजी का घर, 10 दिन बाद शुरू होंगी शादी की रस्में



 'कौन बनेगा करोड़पति 16' का रजिस्ट्रेशन


सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए ऑफिशियल प्रोमो के मुताबिक,  'कौन बनेगा करोड़पति 16'  के रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से 9 बजे शुरू हो रहे हैं. इस सीजन में भी अलग-अलग लोगों को देखा जाएगा. साथ ही देखना होगा कि गेस्ट बन कौन-कौन से सितारे शो का हिस्सा बनते देखेंगे.


नन्हे बेटे अकाय संग इंडिया लौटीं अनुष्का शर्मा, खुशी से झूमे विरुष्का फैंस,फोटो के लिए रखी ये शर्त



केबीसी के लिए कितनी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन?


जीक्यू वेबसाइट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की फीस का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन वो एक एपिसोड के लगभग  4-5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. बिग बी की आवाज शो की पहचान बन गई है. सालों से अमिताभ ही शो को होस्ट कर फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं.