Khatron Ke Khiladi 12 Winner: टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का शूट अब खत्म हो गया है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स अब अपने घर लौट आए हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) उन्हें लेने आए. लेकिन अभिनव ने रुबीना के साथ ऐसी हरकत कर दी कि अब लोगों को लगने लगा है कि रुबीना दिलैक ही 'खतरों के खिलाड़ी' की विनर हैं. अभिनव और रुबीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, कुछ लोगों का यह भी मानना है कि रुबीना दिलैक फाइनल से पहले ही शो से बाहर हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना को लेने आए पति अभिनव


'खतरों के खिलाड़ी' के सभी कंटेस्टेंट अफ्रीका के केप टाउन से मुंबई आ गए हैं. सभी खिलाडियों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है. कंटेस्टेंट्स के घर वाले उन्हें एयरपोर्ट पर लेने आए हैं. वीडियो में देखा जा रहा है की टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला को जोर से गले लगा रहीं है. अभिनव ने रुबीना का हाथ किसी विनर की तरह उठा दिया, जिसे देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि रुबीना दिलैक ही विनर हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि एक फैनपेज यह दावा कर रहा है कि रूबीना टॉप 3 में नहीं पहुंच पाईं.


 



 


टॉप 3 में नहीं पहुंचीं रुबीना?


सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के अनुसार टॉप  5 में रूबीना भी थीं. वह जिस मजबूती से टास्क करती दिखीं उन्हें विनर के तौर पर देखा जा रहा था. 'खतरों के खिलाड़ी 12' के फैन पेज khatronkekhiladi.12.tazakhabar के मुताबिक, टॉप 4 की लिस्ट में रूबीना शामिल नहीं हो पाईं. अब टॉप 4 में जो कंटेस्टेंट पहुंचे हैं, वो हैं- तुषार कालिया, मोहित मलिक, मिस्टर फैजू और जन्नत  जुबैर हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर