'मेरा इनके साथ नहीं जमता...', फिर निकाली गोविंदा की पत्नी ने कृष्णा-कश्मीरा पर भड़ास, कभी नहीं करेंगी कपिल शर्मा का शो
Advertisement
trendingNow12435710

'मेरा इनके साथ नहीं जमता...', फिर निकाली गोविंदा की पत्नी ने कृष्णा-कश्मीरा पर भड़ास, कभी नहीं करेंगी कपिल शर्मा का शो

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक बार फिर कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा को लेकर भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा कि वह दोनों की वजह से कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बनेंगी. उनका गोविंदा के भांजे और बहू से जमता नहीं है. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या कहा है.

सुनीता आहूजा इस वजह से नहीं करती हैं शो

एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा लगातार इन दिनों सुर्खियों में हैं. अब उनका एक बयान सामने आया है जहां उन्होंने कहा कि वह कपिल शर्मा के शो जॉइन नहीं करेंगी. वजह है कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा. इन दिनों 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सीजन 2 सुर्खियों में हैं. नया सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लौट रहा है.

सुनीता आहूजा ने ''टाइमआउट विद अंकित' पॉडकास्ट में उनसे कहा गया कि वह बिदांस होकर हंसती हैं. वह कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह को जबरदस्त टक्कर देती हैं. तब सुनीता हंसी और बोलीं, 'अरे रखते ही नहीं है कोई. पता है कपिल शर्मा ने बोला है मुझे. इनको (अर्चना) को हटा के ना आपको बैठाना चाहिए. मैंने कहा कि हटा तो कम से कम.'

मेरा नहीं जमता 
फिर जब गोविंदा के पत्नी से पूछा गया कि अगर सच में उन्हें अगर कपिल शर्मा शो से ऑफर आता है तो क्या वह इसे स्वीकार करेंगी? तो उन्होंने कहा, 'देखिए, मैं आपको एक चीज बताती हूं. मैं झूठ नहीं बोलूंगी. कृष्णा और कश्मीरा से मेरा नहीं जमता है. तो शो नहीं मैं, अगर वो लोग नहीं होते. वरना मुझे अच्छा लगता ये शो करके.'

जिंदगी के हैं कुछ उसूल
सुनीता का कहना है कि उनकी जिंदगी के कुछ उसूल हैं. अगर वह किसी को एक बार छोड़ देती हैं तो फिर अगर भगवान भी उनके सामने आ जाए तो उसे माफ नहीं कर सकती. ये उनका तरीका है किसी चीज को हैंडल करने का. सुनीता ने कहा कि ऐसे में तो वह उनकी शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती हैं.

सलमान खान ने किराए पर दी है राशन की दुकान, ₹6000 में 1 किलो फल खरीदते है बॉलीवुडवाले, किराया इतना कि कमाने में जिंदगी निकल जाए!

 

आरती की शादी में गए थे गोविंदा
साल 2021 के बाद से गोविंदा की पत्नी सुनीता-कृष्णा अभिषेक के बीच मतभेद नजर आते रहे हैं. खुलकर वह एक दूसरे के खिलाफ बोल चुके हैं. मगर कई बार कृष्णा ने ये भी कहा है कि वह माफी मांगते हैं अगर उन्होंने किसी का दिल दुखाया हो. मगर हाल में ही जब आरती सिंह (कृष्णा की बहन) की शादी हुई तो गोविंदा आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news