सगाई के 4 महीने बाद 94 सेंटीमीटर के इस फेमस सिंगर ने कैंसिल की शादी, पैसा इतना...24 कैरेट गोल्ड का पहनता है जूता
Advertisement
trendingNow12436040

सगाई के 4 महीने बाद 94 सेंटीमीटर के इस फेमस सिंगर ने कैंसिल की शादी, पैसा इतना...24 कैरेट गोल्ड का पहनता है जूता

Abdu Rozik को लेकर बड़ी खबर है. कजाकिस्तान के मशहूर सिंगर अब्दु ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी कैंसिल कर दी है. इसके पीछे की जो वजह बताई उसे पढ़ने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

सगाई के 4 महीने बाद 94 सेंटीमीटर के इस फेमस सिंगर ने कैंसिल की शादी, पैसा इतना...24 कैरेट गोल्ड का पहनता है जूता

Abdu Rozik cancelled Wedding: 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके ताजिक सिंगर अब्दु रोजिक को लेकर बुरी खबर है. ठीक चार महीने पहले यानी कि अप्रैल में अब्दु ने अपनी शादी का ऐलान किया था.इसके साथ ही सगाई की फोटोज भी शेयर की थी. लेकिन अब उन्होंने बताया कि उनकी शादी कैंसिल हो गई है. इसके पीछे की वजह भी बताई जो किसी का भी दिल तोड़ सकती है.

क्यों टूटी अब्दु की शादी?
अब्दु रोजिक इंटरनेट सेंसेशन और कजाकिस्तान के मशहूर सिंगर हैं. इसी साल अप्रैल में अब्दु ने सगाई की अंगूठी दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था और कहा था कि वो अमीरा से निकाह करने वाले हैं. लेकिन अब इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में अब्दु ने बताया कि उन्होंने इस शादी को कैंसिल कर दिया है. इसके पीछे की वजह दोनों के बीच कल्चरल डिफरेंसेस हैं.

'आप' की ये नेता Bigg Boss 18 में आ सकती हैं नजर, विधानसभा चुनाव में खूबसूरती के रहे थे चर्चे

'मेरा इनके साथ नहीं जमता...', फिर निकाली गोविंदा की पत्नी ने कृष्णा-कश्मीरा पर भड़ास, कभी नहीं करेंगी कपिल शर्मा का शो

हो रहा बहुत दुख
अब्दु ने कहा- 'मुझे ये एनाउंस करते हुए बहुत तकलीफ हो रही है कि मैंने अपना निकाह रद्द कर दिया है. मैंने ये फैसला सांस्कृतिक मतभेद की वजह से लिया है. जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि मैं बहुत मेहनती हूं और मेरी निजी जिंदगी में हर दिन नए चैलेंजेस आते हैं. ऐसे में बहुत जरूरी है कि मैं ऐसे व्यक्ति से शादी करूं जो मजबूत हो और उन चुनौतियों से निपटने के लिए मेंटिली भी रेडी हो.'

 

 

फिर मिलेगा प्यार
अब्दु ने आगे कहा कि 'मैं जैसा हूं उसके लिए शुक्रगुजार हूं. कभी भी इस बात पर दुखी नहीं हुआ कि मैं ऐसा क्यों हूं. मैंने जिनके साथ रिश्ते बनाएं, जिनके साथ दोस्ती की उन्हें हमेशा संजो कर रखा. ऐसे में मुझे उम्मीद है कि मुझे फिर से प्यार मिलेगा. आपको बता दें, अब्दू 7 जुलाई को अमीरा के साथ निकाह करने वाले थे. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अब्दु ने दुबई के कोका कोला एरिना में होने वाली टाइटल बॉक्सिंग फाइट के लिए अपना निकाह पहले पोस्टपोन किया था और अब शादी ही कैंसिल कर दी. अब्दु सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' में बतौर कंटेस्ट्स नजर आ चुके हैं. यहां तक तक कि इस शो में सोने का जूता पहने भी दिखाई दिए थे.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news