Rakhi Sawant and Adil: राखी सावंत पिछले काफी समय से बेहद खुश नजर आ रही हैं. भई उनकी जिंदगी में प्यार जो लौट आया है. आदिल के रूप में उन्हें प्यार मिला तो वो खुशी से फूली नहीं समां रहीं. राखी जहां भी जा रही हैं उनके साथ आदिल हर जगह नजर आते हैं, राखी जब बात करती हैं तो वो भी आदिल से शुरू और आदिल पर ही खत्म होती है. यानि इन दिनों राखी की जिंदगी सिर्फ और सिर्फ आदिल के आजू बाजू घूम रही हैं. लेकिन अब राखी की प्रेम कहानी में जबरदस्त तड़का लगा है. जिसका डर था वही हो रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी की लव स्टोरी में फिर मचा हंगामा
राखी सावंत ने हाल ही में बताया कि आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें रोज फोन कर उन्हें परेशान कर रही है. जिससे उनकी जिंदगी में काफी परेशानी आ रही है. राखी ने ये भी बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें फोन कर कहती हैं कि आदिल उनका भी इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्हें भी छोड़ देंगे. राखी के मुताबिक वो नहीं जानती कि उन्हें क्या करना चाहिए. वो खुद को प्यार में अनलकी मानती हैं.


आदिल ने भी रखी अपनी बात
वहीं इसी इंटरव्यू में राखी के साथ आदिल भी मौजूद रहे जिन्होंने बताया कि वो अपनी एक्स के साथ अपना रिश्ता खत्म कर चुके हैं और आगे बढ़ चुके हैं. उन्होने रिवील किया कि उनके माता-पिता नहीं जानते कि वो राखी सावंत संग रिश्ते में हैं उन्हें लगता है कि आदिल काम के सिलसिले में राखी से मिलते हैं. ऐसे में दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक पहुंच पाएगा या नहीं ये सवाल बरकरार है. राखी की जिंदगी में प्यार कई बार दस्तक दे चुका है लेकिन हर बार उनका दिल टूटता रहा. बॉलीवुड में डेब्यू के वक्त राखी अभिषेक अवस्थी को डेट कर रही थीं लेकिन दोनों का ब्रेकअप खूब चर्चा में रहा था. इसके बाद भी राखी की लव लाइफ काफी चर्चा में रही. कुछ साल पहले राखी ने दावा किया कि उनकी शादी रितेश से हो चुकी हैं. बिग बॉस के पिछले सीजन में रितेश आए भी थे. लेकिन कुछ महीनों पहले ही राखी ने इस रिश्ते के भी खत्न होने का ऐलान कर दिया. अब आदिल संग इनके प्यार खूब परवान चढ़ रहा है.        


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर