कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिश्ते में गोविंदा की भांजी लगने वाली आरती सिंह की शादी से जुड़ी डिटेल दी हैं. जहां उन्होंने बताया कि वह बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग इसी साल सात फेरे लेने वाली हैं. मालूम हो, आरती सिंह ने कई सीरियल तो बिग बॉस जैसे शो में काम भी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में आरती सिंह के करीबी ने बताया कि वह इसी साल शादी के बेधन में बंधने वाली हैं. सूत्रों ने ये भी बताया कि वह मुंबई में ही शादी करेंगी. उनका डेस्टिनेशन वेडिंग का कोई प्लान नहीं हैं. फिलहाल वेन्यू को लेकर चर्चा चल रही है जो कि फिक्स नहीं हो पाई है.


शाही अंदाज में शादी करेंगी आरती सिंह
हालांकि रिपोर्ट में ये जरूर बताया गया है कि आरती सिंह ग्रैंड अंदाज में शादी करने वाली हैं. जहां इंडस्ट्री से जुड़े सितारों को न्योता भेजा जाएगा. सूत्रों ने बताया, 'आरती सिंह की शादी के कई फंक्शन होंगे. जहां बेचलर पार्टी भी शामिल हैं. पंजाबी रीति-रिवाज से शादी होगी, जहां हल्दी, मेहंदी और तमाम रस्मे निभाई जाएंगी.'



 


कौन कौन होंगे गेस्ट
आरती सिंह की शादी में मेहमानों की लिस्ट में मामा गोविंदा, सलमान खान से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली, शहनाज गिल और करीबी दोस्तों को बुलाया जाएगा. साथ ही आरती सिंह का पूरा परिवार और रिश्तेदार तो होंगे हैं. उम्मीद है कि शादी अप्रैल या मई में हो.


आरती सिंह के बॉयफ्रेंड
आरती सिंह करीब सालभर से दीपक चौहान को डेट कर रही हैं. अब आरती और दीपक इस प्यार को नया नाम देने जा रहे हैं. मालूम हो आरती सिंह अभी 38 साल की हैं. उनके सगे भाई कृष्णा हैं तो भाभी कश्मीरा हैं. बिग बॉस के समय सब उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे.