Anjum Fakih Perform Umrah With Her Mother at Mecca: 'कुंडली भाग्य' फेम अंजुम फकीह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है, जिनमें वो अपनी मां के साथ उमराह करने के लिए मक्का पहुंची. शेयर की गई तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं, जिनमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. अंजुम फकीह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करती रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में प्रीता की बहन सृष्टि का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली अंजुम फकीह रमजान के 19 दिन पहले अपनी मां के साथ मक्का शरीफ पहुंची हैं. जहां एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ उमराह करेंगी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरी उमराह यात्रा पूरी हो गई है. ये एक गहरा सार्थक अनुभव है, जिसने मेरे दिल को ऊपर वाले के प्रति कृतज्ञता से भर दिया है. रास्ते में हर कदम पर, मुझे उनके प्यार और आशीर्वाद की याद दिलाई गई है और मैं इस आध्यात्मिक यात्रा की सुंदरता पर विचार करने के अलावा कुछ नहीं कर सकता'.



मां के साथ उमराह करने पहुंचीं अंजुम फकीह


उन्होंने आगे लिखा, 'ये अत्यधिक खुशी और प्रशंसा का क्षण है, क्योंकि मैं इस पवित्र तीर्थयात्रा के जरिए मेरा मार्गदर्शन करने के लिए ईश्वर को हार्दिक धन्यवाद व्यक्त करती हूं. क्या वे हमारे उमराह को स्वीकार कर सकता है आमीन. वे हमें भरपूर आशीर्वाद दें आमीन. मेरी पूरी मदद करने के लिए @alkhalidtours को धन्यवाद! ये हमारे लिए खास है क्योंकि ये हमारा पहला उमराह है और आपने इसे और ज्यादा असाधारण बना दिया है! शुक्रान शुक्रान'. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजुम ने कुंडली भाग्य शो छोड़ दिया है. 



नए शो में नजर आएंगी अंजुम फकीह


हालांकि, शो मेकर्स ने सृष्टि के किरदार को खत्म नहीं किया है. शो में अभी सृष्टि कोमा में है, जिससे स्क्रिप्ट के हिसाब से उनको वापस लाया जा सके. फिलहाल, इस किरदार को लेकर मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट या बयान जारी नहीं किया है. साथ ही बताया जा रहा है कि अंजुम फकीह ने हाल ही में सोनी टीवी का एक शो 'दबंग मुलगी आली रे' साइन किया है. एक्ट्रेस शो में जेनरेशन लीप के बाद एंट्री करेंगी. वहीं, फैंस भी उनको टीवी शो में देखने के लिए बेसब्र नजर आ रहे हैं.