Mannara Chopra Bigg Boss Fees: बिग बॉस का फिनाले जल्द ही आने वाला है. ऐसे में फैंस विजेता का नाम जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. विजेता के नाम के साथ-साथ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से जुड़ी और भी कई दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है. बता दें कि  मनारा चोपड़ा का नाम उन घरवालों की लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम वसूल की है. आइए जानते हैं उनकी फीस के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनारा चोपड़ा को मिली कितनी रकम? (Mannara Chopra Bigg Boss Fees)


तमाम मीडिया वेबसाइट पर मनारा चोपड़ा की फीस से जुड़ी जानकारी दी गई है. कोई मोई की रिपोर्ट के मुताबिक रियलिटी शो के लिए मनारा को हर हफ्ते 15 लाख रुपये दिए गए हैं। इस हिसाब से उन्होंने रोजाना 2 लाख रुपये से भी ज्यादा की कमाई की है. पैसों के साथ-साथ बिग बॉस 17 ने  मनारा चोपड़ा को एक खास पहचान भी दी है. रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद से वो इंटरनेट पर छा गई हैं. उनके ढेर सारे फैन पेज भी बन गए हैं. 



बिग बॉस 17 में सबसे ज्यादा फीस किसे मिली? (Bigg Boss Highest Paid Contestant)


रिपोर्ट्स के मुताबिक मनारा चोपड़ा शो से सबसे ज्यादा रकम कमाने वाली कंटेस्टेंट हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे ने हर हफ्ते 12 लाख रुपये तक की कमाई की है. इस हिसाब से मनारा घर की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने शो का हिस्सा बनकर कुल लगभग 2.2 करोड़ की कमाई की है. 



क्या मनारा चोपड़ा बनेंगी विजेता?


बिग बॉस 17 को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. हालांकि शो जीतेगा कौन, यह कहना बहुत मुश्किल है. मनारा चोपड़ा भी इस रेस में बहुत मजबूती से बनी हुई हैं. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है. लेकिन ऑफिशियल विजेता का नाम जानने के लिए आपको कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा. 28 जनवरी शो का फिनाले है. देखना होगा कि फिनाले के रेस में मनारा कितनी आगे तक जाती हैं.