Exclusive: एक्टर नहीं CBI ऑफिसर बनना चाहते थे 'चक्कू पांडे', 'नामाकूल' में बने दिल्ली से यूपी के ठेठ लड़के
Advertisement
trendingNow12251917

Exclusive: एक्टर नहीं CBI ऑफिसर बनना चाहते थे 'चक्कू पांडे', 'नामाकूल' में बने दिल्ली से यूपी के ठेठ लड़के

इन दिनों एक शख्स लखनऊ में Chakku Pandey बनकर घूम रहा है. जिसके लुक्स से लेकर एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. Zee News ने चक्कू पांडे बनकर घूम रहे अभिषेक बजाज से बात की और ऐसा करने के पीछे की वजह पूछी. आप भी जानिए उन्होंने क्या कहा.

अभिषेक बजाज

Namacool: अमेजन प्राइम मिनी टीवी पर नया शो 'नामाकूल' (Namacool) स्ट्रीम हो गया है. जिसमें आपको रिफ्रेशिंग ब्रोमांस के अलावा लखनऊ का चार्म भी देखने को मिलेगा. इस कॉमेडी ड्रामा सीरीज में इन दिनों चक्कू पांडे का किरदार हर तरफ छाया हुआ है. Zee News से चक्कू पांडे का रोल निभा रहे अभिषेक बजाज (Abhishek Bajaj) ने बात की. साथ ही इस शो से जुड़ी दिलचस्प बाते बताईं.

दिल्ली के लड़के बने यूपी Guy
अभिषेक बजाज दिल्ली के रहने वाले हैं. ऐसे में बॉडी लैग्वेज से लेकर चाल-ढाल और बोलने के अंदाज में अभिषेक ने ऐसा चेंज कि वो चक्कू पांडे के किरदार में एकदम फिट हो गए. हालांकि इसके लिए उन्हें काफी मुश्किल भी हुई. इस बारे में बात करते हुए अभिषेक बजाज ने कहा- 'कोई भी कैरेक्टर आप प्ले करते हो तो वो चैलेंजिंग होता है. किसी भी कैरेक्टर को प्ले करने का आपका नया एक्सपीरियंस होता है, क्योंकि वो आपने कभी निभाया नहीं होता. मैं किसी भी किरदार को निभाने से पहले काफी रिसर्च करता हूं. मैंने इससे पहले कभी भी यूपी के लड़के का रोल नहीं निभाया. इसलिए ये रोल निभाने के लिए काफी एक्साइटेड था. इससे पहले जो भी रोल निभाए उसमें दिल्ली का लड़का और पंजाबी लड़के के किरदार को स्क्रीन पर प्ले किया. ये चक्कू पांडे का किरदार राउडी टाइप, यूपी बेल्ट और इसका एक्सेंट काफी डिफरेंट था.'

 

क्या 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हो रहा बंद? कृष्णा अभिषेक ने कर दिया साफ, बोले- 'हमारा कॉन्ट्रेक्ट...'

चक्कू पांडे बनने के लिए देखी कई फिल्में

अभिषेक ने आगे कहा- 'मैंने इन दिनों काफी ऐसी फिल्में देंखी जो यूपी बेस्ड थीं. मेरे शो के डायरेक्टर यूपी के लखनऊ के हैं. तो उनका काफी सपोर्ट रहा. यहां तक कि मेरे आसपास जो लोग थे वो भी यूपी के ही थे. मैं हमेशा उन लोगों के साथ बैठकर चिट चैट करता रहता था ताकि उनकी बॉडी लैग्वेज, बात करने का तरीका सभी कुछ करीब से ऑब्सर्ज कर सकूं. ये रोल निभाना मेरे लिए काफी चैलेंजिग था क्योंकि आपको वो रोल निभाया है जो आपसे टोटली डिफरेंट है. मैंने इस रोल को निभाने के लिए मनोज बाजपेयी की परफॉर्मेंसेस देखी और कई ऐसे शो भी देखे जो यूपी बेस्ड बने हैं.' 

 

'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने बेहद रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, VIDEO ने जीता फैंस का दिल

CBI ऑफिसर बनना चाहते थे अभिषेक
'मैं कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहता था. मेरा सपना सीबीआई ऑफिसर बनने का था.जब हम किसी और जगह से होते हैं तो हमें रास्ता नहीं पता होता. जब मैं मुंबई आया तो पता चला कि एक विज्ञापन का ऑडीशन है. मैंने ऑडीशन दिया और सिलेक्शन हो गया. इसके बाद काफी विज्ञापन में काम किया. 'परवरिश' शो करना काफी चैलेंजिंग रहा. मुझे चार सीन एक साथ परफॉर्म करना होता था. इसकी वजह से मुझे टेलीविजन से बहुत कुछ सीखने को मिला. आपको बता दें, अभिषेक बजाज 'परवरिश' के अलावा 'मेरी भाभी', 'सिलसिला प्यार का' और 'बिट्टी बिजनेस वाली' शो में नजर आ चुके हैं.

Trending news