Rushad Rana on Aishwarya Rai: बहुत से टीवी सितारे ऐसे हैं जिन्होंने फिल्मों में काम किया है. कुछ ने लीड हीरो-हीरोइन का काम किया तो कुछ साइड रोल में ही इतना छा गए कि लोगों की नजरों में चढ़ गए. लेकिन हाल ही में टीवी के मशहूर एक्ट रुशद राणा (Rushad Rana) ने ऐश्वर्या राय और प्रीति जिंटा के बर्ताव को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे ने सभी को चौंका दिया है. एक्टर ने बताया कि शाहरुख खान ने तो उनसे अच्छी तरह से बात की लेकिन बॉलीवुड की दो हीरोइनों ने उन्हें देखती ही ऐसा बर्ताव किया वो उन्हें आज भी याद है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मोहब्बतें' और 'वीर जारा' में किया था काम
रुशद राणा ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में फिल्मों के बारे में खुलकर बात की. एक्टर ने कहा कि 'वो मोहब्बतें फिल्म में गुरुकुल के जो स्टूडेंट थे उसमें से एक थे. एक्टर ने कहा कि मेरा ऐश्वर्या के साथ कोई भी इंटरेक्शन नहीं हुआ. प्रीति के साथ भी सेम हुआ. इन दोनों ने देखा और फिर इग्नोर कर दिया. लेकिन आप कर भी क्या कर सकते हैं. जो इग्नोर करते हैं उनके सिर्फ हाय कहना चाहता हूं.' 


 



 


 


'बिग बॉस' की इस कंटेस्टेंट को मिली थी जान से मारने की धमकी, बोलीं- मेरा काम ही बड़ा रिस्क से भरा है


रानी मुखर्जी-शाहरुख खान की तारीफ की 
इसी इंटरव्यू में रुशद राणा ने रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की खूब तारीफ की. एक्टर ने कहा- 'मैं तब सरप्राइज हो गया जब शाहरुख खान को मैं मोहब्बतें फिल्म की वजह से याद रहा. वहीं रानी मुखर्जी ने मुझसे बात की और कहा कि मेरी मां तुम्हारे काम की बिग फैन हैं. उस वक्त मैं, 'कहता है दिल' शो करता था. काफी पॉपुलर शो था. उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं तुम टीवी स्टार्स को बहुत पसंद करती हूं. तुम लोग कैसे एक के बाद एक डायलॉग को मैनेज कर लेते हो.' 


विद्या बालन और अमिताभ बच्चन ने किया दिलबर गाने पर डांस, Video वायरल


 


कई फिल्मों में किया काम
रुशाद ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में 'रब ने बना दी जोड़ी', 'शिरीन फरहद की तो निकल पड़ी', '8 x 10 तस्वीर' शामिल हैं. वहीं इनके पॉपुलर शोज में 'हिप हिप हुर्रे', 'वो रहने वाली महलों की', 'ससुराल सिमर का' और 'कुमकुम भाग्य' और 'अनुपमा' शामिल है.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.