Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर ने समय के साथ बहुत ग्रो किया है. आज एक्ट्रेस बड़े-बड़े सितारों के साथ फिल्मों में नजर आ रही हैं. मगर अगर आप उनकी जर्नी की बात करें को मृणाल को 'कुमकुम भाग्य' शो से ही खास पहचान मिली थी. एक्ट्रेस ने इस शो में बुलबुल नाम का किरदार निभाया था. हाल ही में मृणाल ने बताया कि आखिर उन्हें 'कुमकुम भाग्य' शो मिला कैसे था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृणाल ठाकुर को कैसे मिला था 'कुमकुम भाग्य' 


मृणाल ठाकुर ने 'ह्यूमन ऑफ बॉम्बे' से बात करते हुए बताया कि उन्हें 'जब वी मेट' की वजह से ही 'कुमकुम भाग्य' शो मिला था. वो कहती हैं कि गीत के रोल ने उन्हें बहुत इंस्पायर किया है. मृणाल कहती हैं कि वो रियल लाइफ में भी गीत की तरह सोचती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वो इम्तियाज अली की वजह से ही आज इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. 


'जब वो रोता है तो...', इलियाना डिक्रूज ने बताया अपना मॉम गिल्ट, हसबैंड की तारीफ में कही ये बात



गीत की वजह से आज एक्ट्रेस हैं मृणाल


मृणाल ठाकुर ने बातचीत के दौरान अपनी एक्ट्रेस बनने की जर्नी के पीछे भी गीत को अहम बताया. वो कहती हैं कि अगर उन्होंने फिल्म 'जब वी मेट' और 'गीत 'को नहीं देखा होता, तो आज वो एक्ट्रेस नहीं होतीं. कुल मिलाकर मृणाल का कहना है कि वो 'गीत' किरदार से इंस्पिरेशन लेकर ही कुमकुम भाग्य का हिस्सा बनी थीं. 


'हीरामंडी' में नेगेटिव रोल निभाकर बहुत खुश हैं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं - 'मैं अपने पिता की तरह...'



शो से फिल्मों तक का सफर 


आमतौर पर टीवी सितारों के लिए फिल्मों में एंट्री लेना आसान नहीं होता है. पर उन्होंने ऐसा करके दिखाया. मृणाल के काम को लगातार सराहा जा रहा है और वो लगातार अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के फैशन सेंस को भी लोग बहुत पसंद करते हैं.