Who is Munawar Faruqui Second Wife: कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने फाइनली मेहजबीन कोटवाला के साथ अपनी शादी कंफर्म कर दी है. मुनव्वर फारुकी ने संडे की शाम, इंस्टाग्राम पर दुबई ट्रिप की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. जिसमें से आखिरी फोटो में मुनव्वर (Munawar Faruqui) अपनी नई बेगम के साथ  दुबई के खूबसूरत नजारे लेते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही साथ मुनव्वर और मेहजबीन की पहली मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुनव्वर ने नई बेगम के साथ शेयर की पहली फोटो


मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें पहली में वह सोफे पर बैठे, दूसरे पर दुबई की सड़कों पर घूमते, तीसरे में इविनिंग एन्जॉय करते दिख रहे हैं.  कॉमेडियन और बिग बॉस विनर ने दुबई ट्रिप की झलकियों के आखिरी में अपनी दूसरी पत्नी मेहजबीन के पोज करते हुए भी फोटो शेयर की है. हालांकि मुनव्वर और मेहजबीन दोनों का ही चेहरा तस्वीर में नहीं दिख रहा है. लेकिन मेहजबीन के मुनव्वर के पोस्ट पर कमेंट से दोनों का रिश्ता फाइनली ऑफिशियल माना जा रहा है. 




'कल्कि 2898 एडी' पर हुई नोटों की झमाझम बरसात, प्रभास की फिल्म ने संडे को किया धांसू कलेक्शन


दुबई में सेलिब्रेट की वन मंथ एनिवर्सरी


मुनव्वर फारुकी (Munawar and Mehzabeen Photo) की नई बेगम मेहजबीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए तैयार होती दिख रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में महजबीन ने लिखा- वन मंथ एनिवर्सरी. अल्लाहुम्मा बारिक. 


43 की उम्र में 23 का नूर, बॉसी लुक में Shweta Tiwari लगीं हूर; मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें