Nia Sharma New Show: 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' शो से टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं. निया 'झलक दिखला जा सीजन 10' के बाद से टीवी से गायब थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही नए शो से टीवी पर कमबैक कर रही हैं. ये शो एक लड़की की असाधारण कहानी होगी. इस खबर ने फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1 घंटे तक बाथरूम में क्या करते हैं सुरभि चंदना के पति? 


ये है शो
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निया जिस सीरियल से कमबैक कर रही हैं उसका नाम 'सुहागन चुड़ैल' (Suhagan chudail) है. इसमें एक ऐसी औरत की कहानी दिखाई जाएगी जो अपने पति को चुड़ैल के जाल से बचाएगी. खबरों की मानें तो इस शो की कहानी मेन तीन किरदारों के इर्द गिर्द घूमेगी. सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस ने इस शो के लिए हां भी कर दिया है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.


'भाबीजी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी' का छलका दर्द, 13 साल की उम्र में हुआ था सेक्सुअल हैरेसमेंट



अम्मी के इस डर की वजह से उमराह नहीं जा पाए शोएब इब्राहिम, फैंस से चैट में किया रिवील


ओटीटी पर मचा चुकीं धूम
निया शर्मा टीवी के अलावा ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. 'ट्विस्टेड' और 'जमाई राजा 2.0' जैसे वेब शो में निया ने ओटीटी पर बेहतरीन काम किया है. इसके अलावा निया कई रियलिटी शो में भी नजर आईं. जिसमें 'खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस ओटीटी' और 'झलक दिखला जा सीजन 10' शामिल हैं. अगर निया के आखिरी टीवी शो की बात करें तो वो 'नागिन 4' था. इसमें निया नागिन बनी थीं. जिसमें उनके स्टाइल और शो की कहानी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.


 



 


सोशल मीडिया पर एक्टिव


निया भले ही साल 2022 के बाद टीवी पर कमबैक कर रही हैं लेकिन इस दौरान वो फैंस से लगातार जुड़ी रहीं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज लगातार शेयर करती रहीं. जिस पर उनके फैंस कमेंट्स और लाइक करते हैं.