Natasha Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते में दूरी की खबरें लगातार आ रही हैं. यहां तक कि इन खबरों के बीच नताशा से जब हार्दिक और उनके तलाक की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया. हालांकि उनका एक पोस्ट वायरल  हो रहा है जिसने इन अफवाहों को और हवा दे दी है. लेकिन क्या आपका है हार्दिक पांड्या से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी को डेट कर रही थी. यहां तक कि 5 साल के इस रिलेशनशिप में दोनों का 2 बार ब्रेकअप हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुराना वीडियो वायरल
नताशा और अली गोनी का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये पुराना वीडियो रियलिटी शो नच बलिए का है. इस शो में नताशा अली गोनी के साथ बतौर कपल आई थीं. इस शो में शो ही इन दोनों ने बताया कि इन दोनों का कई बार ब्रेकअप भी हो चुका है. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलते रहे.


 



 


जज भी हो गए कन्फ्यूज
ये वीडियो नच बलिए 9 का है. इसमें शो के जज अहमद पटेल नताशा और अली से उनके रिलेशनशिप पर सवाल कर रहे हैं. नताशा और अली की बात सुनकर अहमद कन्फ्यूज हो जाते हैं. वो कहते हैं आपका कहना है कि 5 साल में दो साल ब्रेकअप हुआ और 4 साल रिलेशनशिप में रहे और मिलते रहते थे ब्रेकअप के बाद भी.


 



तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पहला पोस्ट किया शेयर, मिनटों में हुआ वायरल


क्यों हुआ था ब्रेकअप?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अली गोनी और नताशा का ब्रेकअप कल्चरल डिफरेंसेज की वजह से हुआ था. इन दोनों ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की पीछे की यही वजह बताई थी.


 



 


साल 2020 में की थी हार्दिक से शादी
नताशा और हार्दिक पांड्या ने दो बार शादी की थी. एक बार इन दोनों ने साल 2020 में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. इसके बाद बाद 14 फरवरी 2023 में ग्रैंड वेडिंग की थी. इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है. आपको बता दें, नाताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं.