Nia Sharma On Bigg Boss 18 Controversy: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और निया शर्मा हाल ही में रियलिटी 'खतरों के खिलाड़ी 14' के फिनाले में 'बिग बॉस 18' की पहली कंटेस्टेंट के तौर पर कन्फर्म होने के बाद चर्चाओं में आ गई थीं. लेकिन शो के ग्रैंड प्रीमियर से कुछ घंटों पहले कहानी में एक चौंकाने वाले मोड़ सामने आया और उन्होंने 6 अक्टूबर को ये अनाउंस कर दिया कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा और वो कन्फ्यूज हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब निया ने आखिरकार इस मुद्दे पर खुलकर बात की है और बताया है कि उनके शो छोड़ने के पीछे असली वजह क्या थी? निया ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो पहले बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन आखिरी वक्त पर प्लान में बदलाव हो गया. उन्होंने कहा, 'ये कलर्स चैनल था और मुझे बाद में इसके बारे में पता चला. मुझे 'लाफ्टर शेफ' में शामिल होना था, लेकिन जब तक इसकी घोषणा हुई, शो रद्द हो चुका था. इससे उन्हें थोड़ी दिक्कत हुई क्योंकि उनके नाम को लेकर पहले से चर्चा हो रही थी'. 



निया ने शो से क्यों वापस लिया नाम? 


निया ने आगे बताया, 'फिर भी उन्होंने कोई शिकायत नहीं की और कहा, सिर्फ चर्चा करना मकसद था और वो इसमें सफल हुए'. निया ने बताया कि ये पूरा फैसला नेटवर्क का था और वो उनकी स्टेटर्जी का पूरा सपोर्ट करती हैं. निया ने कहा, 'अगर वो मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है. मेरे पास उनके साथ दो शोज हैं और मैं उनकी प्लानिंग का सम्मान करती हूं'. मजेदार बात ये है कि निया ने इस अनाउंसमेंट की तारीफ की और माना कि उनके नाम को लेकर काफी हाइप थी. 


बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला आलिया की 'जिगरा' का जादू, कंगना ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कसा तंज; लिखा- 'वो सफल नहीं होती..'


फैंस ने जाहिर किया गुस्सा, दी गालियां


उन्होंने कहा, 'इस बारे में काफी बातें हो रही थीं और मैंने इसका पूरा मजा लिया'. उन्होंने आगे कहा, 'जब तक कोई सच में बिग बॉस नहीं करता, तब तक लोगों को फर्क नहीं पड़ता'. निया ने बताया कि जब उन्होंने शो का हिस्सा न बनने का फैसला लिया, तो कुछ लोग उनसे नाराज हो गए. उन्हें कुछ फैंस से गुस्से भरे मैसेज और गालियां तक मिलीं, जो उनके फैसले से निराश थे. इसके बावजूद, निया ने इन चीजों की परवाह नहीं की और हमेशा की तरह पॉजिटिव चीज़ों पर ध्यान दिया. 



अपने फैसले से खुश हैं निया..


उन्होंने कहा, 'मुझे लगा था कि मुझे अपने फैंस से माफी मांगनी चाहिए, लेकिन मैंने इस फैसले को अपनी तरह से लिया. उस हाइप को फिर से महसूस करना मजेदार था'. आखिरी में एक्ट्रेस ने कहा, 'ये एक अच्छा प्रमोशन और एक अच्छा रिव्यू था, जो मैंने काफी समय बाद देखा. इसके अलावा, ये सब मेरे कपड़ों के बारे में है, जैसे मैं कैसे कपड़े पहनती हूं, और मैं कितनी कम कपड़े पहनती हूं या मेरी क्लीवेज के बारे में. अब समय आ गया है कि हम इससे आगे बढ़ें और मुझे लगता है कि लाफ्टर शेफ्स के बाद काफी चीजें बदल गई हैं'. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.