बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला आलिया की 'जिगरा' का जादू, कंगना ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कसा तंज; लिखा- 'वो सफल नहीं होती..'
Advertisement
trendingNow12469334

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला आलिया की 'जिगरा' का जादू, कंगना ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कसा तंज; लिखा- 'वो सफल नहीं होती..'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसको आलिया भट्ट की नई फिल्म 'जिगरा' की बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत से जोड़ कर देखा जा रहा है. कंगना ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनके इस पोस्ट को आलिया पर निशाना बताया जा रहा है. 

Kangana Ranaut Cryptic Post Viral

Kangana Ranaut Cryptic Post Viral: एक्टर से पॉलिटिशियन बनने तक का सफर तय करने वाली कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक राय और बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसको फैंस आलिया भट्ट की नई फिल्म 'जिगरा' की बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत से जोड़ कर देख रहे हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन इसकी ओपनिंग कुछ खास नहीं रही. 

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं को मिलाकर भारत में लगभग 3.58 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म की धीमी शुरुआत के बाद कंगना की इस पोस्ट ने महिला-केंद्रित फिल्मों के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस को लेकर नई बहस छेड़ दी है. कंगना ने हाल ही में एक पोस्ट किया, जिसमें बिना किसी का नाम लिए लिखा, 'जब आप एक महिला प्रधान फिल्म को बर्बाद करते हैं और चाहते हैं कि वो सफल न हो तो वो सफल नहीं होती है चाहे आप खुद ही उसे क्यों ना बना रहे हैं. थैंक्यू'. उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 

fallback

वायरल हो रहा कंगना का क्रिप्टिक पोस्ट

पोस्ट में कोई खास रेफरेंस नहीं था, लेकिन इसके समय को देखते हुए फैंस मान रहे हैं कि ये आलिया भट्ट की नई फिल्म 'जिगरा' पर तंज हो सकता है, जिसमें वो मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के बीच बॉन्ड पर आधारित है, जहां एक बहन विदेश की जेल में बंद अपने भाई को बचाने की कोशिश करती है. फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना नजर आ रहे हैं, जो आलिया के भाई का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन फिल्म को नहीं.

एक गांव, दर्जनों हत्याएं.. काला जादू, तंत्र-मंत्र या कुछ और; क्या आप सुलझा पाएंगे ये मर्डर मिस्ट्री? जिसके आगे फीकी पड़ी OTT पर बाकी फिल्में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

पहले भी कर चुकी हैं आलिया पर तंज 

हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं जब कंगना ने आलिया पर कोई तंज कसा है. इससे पहले भी जब 2022 में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज होने वाली थी, कंगना ने फिल्म की कास्टिंग और प्रोडक्शन की काफी आलोचना की थी. उन्होंने इसे 200 करोड़ की फ्लॉप बताया था और आलिया को रोमांटिक कॉमेडी वाली बिम्बो कहकर तंज कसा था. हालांकि, कंगना की इन सख्त बातों के बावजूद, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी सराहना मिली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई. 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 

वहीं, अगर कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बात पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'तेजस' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद अब कंगना अपनी मच अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हैं, जो पिछले महीने 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवादों को चलते उसको टाल दिया गया था और अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. एक सांसद बनने के बाद ये कंगना की पहली फिल्म होगी. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news