Raj Anadkat On Engagement: सितारों से जुड़ी खबरें वायरल होना एक आम बात है. अब आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के राज अंदकत (Raj Anadkat) और मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को ही देख लिजिए. दोनों शो में एक साथ काम करते हैं. मगर सुबह से फैंस बबीता जी और टप्पू को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है. हालांकि, राज अंदकत ने सारे पोस्ट और अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुनमुन दत्ता संग सगाई की खबरों पर बोले राज अंदकत  


राज अंदकत ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है. उन्होंने लिखा, "हैल्लो, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, सोशल मीडिया पर आप जो खबरें देख रहे हैं वह झूठी हैं और उनका कोई बेस नहीं है." बता दें कि आज सुबह से दोनों को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स और पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिनमें दावा किया जा सहा है कि दोनों की सगाई हो गई है. मगर राज ने अब साफ शब्दों में बता दिया है कि यह सब सिर्फ और सिर्फ झूठ है. 



मुनमुन दत्ता की टीम ने किया रिएक्ट 


बता दें कि राज अंदकत से पहले मुनमुन दत्ता की टीम ने भी इस खबर पर रिएक्ट किया था. एक्ट्रेस की टीम ने कहा कि सगाई से जुड़ी जो भी खबरें सामने आ रही हैं वो सिर्फ और सिर्फ अफवाह है और पूरी तरीके से झूठी हैं. फैंस लंबे समय से दोनों के रिएक्शन का सामने आ रहे थे, जो सितारों ने दे दिया है. 



इंटरनेट पर मची हुई है खलबली


सुबह से सोशल मीडिया पर राज अंदकत और मुनमुन दत्ता से जुड़े पोस्ट वायरल हो रहे हैं. कोई मीम बना रहा है तो कोई दोनों को बधाई दे रहा है. साथ ही कुछ लोग जेठालाल को भी याद कर रहे थे. हालांकि, अब सभी सवालों पर ब्रेक लग गया है. बता दें कि दोनों सितारे अभी भी एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं.