Ramayana Film: नितेश तिवारी इन दिनों 'रामायण' (Ramayana) फिल्म को लेकर सुर्खियों में. रणबीर कूपर के बाद साई पल्लवी के आने बाद फैंस का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गया है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि राम और सीता के बाद अब लक्ष्मण के रोल के लिए भी बॉलीवुड नहीं बल्कि टीवी के एक्टर को अप्रोच किया गया है. ये नाम जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस स्टार के हाथ लगा लक्ष्मण का रोल!
टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स की लक्ष्मण के किरदार की हंट पूरी हो गई है. इस रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को अप्रोच किया गया है. यानी कि फिल्म में उनकी एंट्री हो सकती है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है. रवि दुबे 'जमाई राजा' शो से काफी पॉपुलर हुए थे.


बेहद खास होने वाला है कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड, ये सेलेब होगा First गेस्ट!



 


ये सितारे आएंगे नजर
रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा कई और सितारों के नाम की चर्चा काफी तेज हैं. इन सितारों में सनी देओल, बॉबी देओल, विजय सेतुपति का नाम शामिल है. हालांकि अभी तक किसी भी एक्टर को लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन इतना जरूर है कि फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 


'उनके पास चेहरा नहीं...', रणवीर सिंह के बाद, मुकेश खन्ना ने SRK-अक्षय को भी किया रिजेक्ट, एकता कपूर पर बोले- सत्यानाश कर दिया



Alka Yagnik: 6 साल की उम्र से गा रहीं गाना, इस आइकॉनिक हिट सॉन्ग पर अल्का याग्निक को आ गई थी शर्म!


क्या रणबीर कपूर ने छोड़ा नॉनवेज?
कुछ दिन पहले ऐसी खबर आ रही थी कि रणबीर कपूर ने इस रोल की वजह से नॉनवेज खाना छोड़ दिया था. हालांकि एक्टर ने बाद में खुद बताया कि उनका नॉनवेज और ड्रिंक छोड़े के पीछे की वजह कुछ और है. दरअसल, इस बात का खुलासा रणबीर कपूर के एक वीडियो से हुआ था. इस वीडियो में एक्टर ने बताया था कि उनके इन दोनों चीजों को छोड़ने के पीछे की वजह बेटी है. वो बेटी के लिए हेल्दी रहना चाहते हैं.