Varun Sood Diagnosed With Concussion: दिव्या अग्रवाल के एक्स बॉयफ्रेंड और रवीना टंडन के ऑनस्क्रीन बेटे वरुण सूद गंभीर बीमारी का शिकार हो गए हैं. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करके किया. एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर ना केवल अपनी बीमारी के बारे में बताया, साथ ही ये भी बताया कि वो कुछ दिनों तक किसी के ना तो मैसेज का जवाब दे सकते हैं और ना ही स्क्रीन पर रहेंगे. जानिए क्या है ये बीमारी जिसने वरुण सूद की हालत ऐसी कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या हुआ है एक्टर को?
वरुण सूद ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में लिखा- 'मुझे कॉनक्यूजन (Concussion) हुआ है. मैं किसी भी मैसेज का कुछ वक्त तक जवाब नहीं दे पाऊंगा. स्क्रीन पर ना देखने सी सलाह दी गई है. जल्द ही वापस आऊंगा.' एक्टर का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया और उनके फैंस उनकी रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं.



शादी के बाद पहली बार पति संग घूमने निकलीं गोविंदा की भांजी आरती, कश्मीर में हुई रोमांटिक



आखिर क्या होता है  Concussion?
वरुण सूद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में Concussion बीमारी का जिक्र किया है. विकीपीडिया के मुताबिक ये दिमाग में आई ऐसी चोट है जिससे व्यक्ति आम तरीके से काम नहीं कर पाता. ये चोट सिर के बल गिरने से या फिर टकराने की वजह से आती है. इसे माइल्ड ट्रॉमेटिक ब्रेन इंजरी कहते हैं. इस बीमारी में व्यक्ति अपने आसपास हो रही चीजों पर जल्दी रिएक्ट नहीं कर पाता. हो सकता है कि उसे जवाब देने में भी देरी हो. कई बार तो वो ब्लैंक भी फील करता है. 


 



जेठालाल छोड़ने वाले थे TMKOC, शो के इस शख्स ने फेंक दी थी कुर्सी; जेनिफर मिस्त्री का खुलासा


रवीना के ऑनस्क्रीन बेटे का निभाया रोल
वरुण सूद हाल ही में रवीना टंडन की सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आए थे. इसमें वरुण ने रवीना के बेटे अहान कोठारी का रोल प्ले किया था. ये वेब सीरीज इस साल जनवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. वरुण को पहचान 'रोडीज' से मिली थी. एक्टर लंबे वक्त तक दिव्या अग्रवाल को भी डेट कर चुके हैं. हालांकि दोनों का काफी वक्त पहले ब्रेकअप हो गया जिसके बाद दिव्या ने शादी कर ली.