जेठालाल छोड़ने वाले थे TMKOC, शो के इस शख्स ने फेंक दी थी कुर्सी; जेनिफर मिस्त्री का खुलासा
Advertisement
trendingNow12256519

जेठालाल छोड़ने वाले थे TMKOC, शो के इस शख्स ने फेंक दी थी कुर्सी; जेनिफर मिस्त्री का खुलासा

Jennifer Mistry ने 'तारक मेहता' के दिलीप जोशी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि एक वक्त ऐसा आया था जेठालाल शो छोड़ना चाहते थे. इसके पीछे की वजह भी बताई.

 

जेनिफर मिस्त्री और दिलीप जोशी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) आए दिन शो को लेकर कुछ ना कुछ खुलासा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शो में काम करने वाले जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जेनिफर ने कहा कि शो में एक वक्त ऐसा आया था कि दिलीप ने शो छोड़ने की धमकी तक दे डाली थी. जानिए जेनिफर ने दिलीप जोशी को लेकर और क्या-क्या खुलासे किए.

सोहेल रहमानी संग हुआ था झगड़ा
जेनिफर मिस्त्री ने बॉलीवुड ठिकाना को दिए इंटरव्यू में ये सब बातें बताईं. एक्ट्रेस ने कहा- 'दिलीप की एक बार सोहेल रहमानी जो इस शो के ऑपरेशनल हेड हैं उनके खूब लड़ाई हुई थी. ये झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि सोहेल ने दिलीप के ऊपर कुर्सी तक फेंक दी थी.' 

 

ठगी का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, 40 हजार का लगा चूना; बिना OTP के अकाउंट से निकल गए पैसे

मैं छोड़ दूंगा शो
जेनिफर ने आगे बताया कि तब 'दिलीप ने कहा था कि अगर सोहेल शो में रहेगा तो वो इस शो को छोड़ देंगे. उसके बाद सोहेल को दिलीप से दूर रहने की सलाह दी गई थी. ये बात करीबन 2 साल तक चली. इस हादसे के बाद शो के बाकी कलाकारों ने भी सोहेल के इस बर्ताव के खिलाफ आवाज उठाई थी.'

 

क्यों छोड़ा 'भूरी' ने कपिल शर्मा शो? दिया ऐसा जवाब, हो जाएंगे शॉक्ड

 

सोहेल रहमानी ने तोड़ चुप्पी
वहीं सोहेल रहमानी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जेनिफर मिस्त्री के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. रहमानी ने कहा- 'उनका शो में आना उनकी खुद की मर्जी थी, किसी ने उन्हें फोर्स नहीं किया था. जेनिफर को शो के प्रोडयूसर से काफी सारी दिक्कतें थीं, तो फिर साल 2016 में शो दोबारा क्यों ज्वाइन किया. क्यों उन्होंने असित मोदी को मैसेज किया था कि मैं सुधर गई हूं सर, मुझे एक मौका दो. मैं इनके इशूज को समझ ही नहीं पा रहा हूं.' आपको बता दें, जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर सेक्सुअल हैरेमेंट के आरोप लगाए हैं.

 

Trending news