Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: काफी वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 'बिग बॉस' के लव बर्ड्स शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि उस वक्त इन दोनों सितारों ने अपने रिश्ते पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था. लेकिन अब राकेश बापट ने शमिता शेट्टी संग अपने ब्रेकअप का आधिकारिक ऐलान कर दिया है. एक्टर ने ब्रेकअप के बारे में इंस्टा स्टोरी पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा जो कि अब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने बताया कि अब उनके और शमिता के रास्ते एक दूसरे से अलग हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया अब नहीं हैं साथ


राकेश बापट ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'आप लोगों को ये बताना चाहते हैं कि मैं और शमिता शेट्टी अब एक साथ नहीं है. हम लोग एक दूसरे से ऐसी जगह मिले जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था. थैंक्यू सो मच Shara फैमिली इस प्यार और सपोर्ट के लिए.' 


 



 



 


'बिग बॉस ओटीटी' से शुरू हुई थी लव स्टोरी


शमिता शेट्टी और राकेश बापट की लव स्टोरी 'बिग बॉस ओटीटी' से शुरू हुई थी. इस शो में दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी गईं. यहां तक कि शमिता ने खुलेआम राकेश के प्रति अपने प्यार का इजहार भी किया था. वहीं राकेश ने 'बिग बॉस सीजन 15' में आकर शमिता का सपोर्ट और अपने प्यार को जाहिर किया था. इस शो के खत्म होने के बाद भी ये दोनों एक साथ कई बार स्पॉट हुए. लेकिन बीते दिनों ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद शमिता अकेले ही कैमरे में स्पॉट हुईं. जिनसे राकेश संग ब्रेकअप की खबरों को उस वक्त जोर मिला था. हालांकि अब राकेश ने ब्रेकअप का ऐलान करके इन खबरों पर मुहर लगा दी है. 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.