Shark Tank India 3: शार्क टैंक शो ने बहुत कम समय में लोगों का दिल जीता. पारुल गुलाटी जैसे तमाम सितारे भी इस शो पर अपने बिजनेस का आइडिया लेकर गए. साथ ही कुछ आम लोगों ने शो ने खास पहचान भी दी. शार्क टैंक सीजन 3 का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही शुरू होने वाला है. आइए जानते हैं नया सीजन फैंस कब से और कहां देख पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब शुरू हो रहा है शार्क टैंक इंडिया 3


शार्क टैंक इंडिया 3 दर्शकों के लिए 22 जनवरी से शुरू हो रहा है. इस दौरान कई नए लोग शो से जुड़ रहे हैं. वहीं, कुछ चेहरे पुराने भी होंगे. भारत के अलग-अलग हिस्सों के लोग अपनी पीच लेकर शार्क के पास पहुंचेंगे. सीजन 3 काफी कमाल का होने वाला है. लोग भी इसे देखने के लिए एक्साइटेड हैं. शो की टाइमिंग रात 10 बजे है. 



कहां देख सकेंगे शार्क टैंक इंडिया 3


शार्क टैंक को आप सोनी टीवी चैनल पर देख पाएंगे. वहीं, इसके अलावा ओटीटी प्लेटफार्म पर भी आप शो के देख सकेंगे. इसके लिए आपको चाहिए होगी सोनी लीव ऐप. शो से जुड़े सारे प्रोमो आपको सोनी के इंस्टाग्राम और यूट्यूब हैंडल पर देखने के लिए मिलेंगे.


नए चेहरे बनेंगे जज


शार्क टैंक के जज इस सीजन में डबल हो जाएंगे.अमन गुप्ता, अमित जैन, नमिता थापर, अनुपम मित्तल, पीयूष बंसल, विनीता सिंह के साथ-साथ अजहर इकबाल, दीपिंदर गोयल, वरुण दुआ, रोनी स्क्रूवाला, राधिका गुप्ता और रितेश अग्रवाल जैसे चेहरे भी जज की कुर्सी पर बैठे नजर आएंगे. इसके अलावा इस बार का शार्क टैंक इंडिया कितना खास और अलग होगा, यह जानने के लिए आपको पहले एपिसोड का इंतजार करना होगा.