5 दिन पहले पार्टनर का रोड एक्सीडेंट में निधन, गम झेल नहीं पाया साउथ एक्टर, मौत को लगाया गले
Advertisement
trendingNow12253220

5 दिन पहले पार्टनर का रोड एक्सीडेंट में निधन, गम झेल नहीं पाया साउथ एक्टर, मौत को लगाया गले

तेलुगु टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर चंद्रकांत ने कथित रूप से सुसाइड कर लिया है. 5 दिन पहले ही पत्नी का कार एक्सीडेंट में निधन हुआ था. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत के बाद से वह लगातार सदमे में थे.

5 दिन पहले पार्टनर का रोड एक्सीडेंट में निधन, गम झेल नहीं पाया साउथ एक्टर, मौत को लगाया गले

तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर चंद्रकांत नहीं रहे. शुक्रवार को तेलंगाना के अलकापुर स्थित अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर एक्टर ने अपनी जान ले ली. हैरानी की बात ये है कि एक्टर के निधन से 5 दिन पहले ही एक कार एक्सीडेंट में चंद्रकांत की को-एक्ट्रेस और पार्टनर पवित्रा जयराम का निधन हुआ था. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत के बाद से वह लगातार सदमे में थे.

चंद्रकांत के निधन की खबर जैसे ही सामने आई तो आग की तरह साउथ इंडस्ट्री में फैल गई. पुलिस ने एक्टर के पिता का बयान भी दर्ज किया है. जहां उन्होंने बताया कि उनका बेटा पिछले कुछ दिनों से काफी उदास था. पता चला है कि एक्टर ने अपने घर पर ही सुसाइड किया है.

चंद्रकांत ने किया सुसाइड
चंद्रकांत साथी पवित्रा के जाने के गम से उभर नहीं पा रहे थे. कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पवित्रा को लेकर एक दुखद पोस्ट किया था. जहां उन्होंने पवित्रा जयराम को श्रद्धांजलि दी थी.  इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट भी पवित्रा के लिए ही थी. कथित तौर पर दोनों रिलेशनशिप में थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Challa Chandu II (@chandrakanth_artist)

चंद्रकांत थे दर्द में
चंद्रकांत ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पवित्रा के साथ ही आ रहे थे. वह पोस्ट में भी टूटे दिल और रोने वाले इमोजी के साथ उन्हें याद कर रहे थे. उन्होंने लिखा, 'गुड मॉर्निंग नाना, ये समय जिम का है. हमारा कोच बोला रहा है. प्लीज लौट आओ.'

चंद्रकांत के शोज
चंद्रकांत की बात करें तो वह 'त्रिनयिनी', 'राधम्मा पेल्ली' और 'कार्तिका दीपम' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने 21 अक्टूबर 2021 को शादी की थी. कुछ इसे रिलेशनशिप बता रहे हैं.

Trending news