राखी सावंत ने सर्जरी से पहले अस्पताल से शेयर किया वीडियो, बोलीं- बहुत दर्द में हूं
Advertisement
trendingNow12253087

राखी सावंत ने सर्जरी से पहले अस्पताल से शेयर किया वीडियो, बोलीं- बहुत दर्द में हूं

Rakhi Sawant Surgery: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नया वीडियो सामने आया है जहां उन्होंने बताया है कि वह ऑपरेशन थिएटर में जा रही हैं. ट्यूमर का उनका ऑपरेशन होना है. चलिए बताते हैं आखिर वीडियो में वह क्या बता रही हैं.

राखी सावंत

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की तबीयत ठीक नहीं है. 14 मई को एक तस्वीर सामने आई और बताया कि उन्हें दिल की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिर 16 मई को राखी के एक्स हसबैंड रितेश ने मीडिया के सामने आकर बताया कि उन्हें ट्यूमर है. वहीं राखी के दूसरे एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने इसे जेल से बचने का ड्रामा बताया. अब एक बार फिर राखी सावंत ने हॉस्पिटल से वीडियो शेयर कर अपना हाल बताया. उन्होंने बताया कि उनकी आज ट्यूमर की सर्जरी होने वाली है.

राखी सावंत का जो वीडियो सामने आया है वह अस्पताल में नजर आ रही हैं. हाथ में ड्रिप लगी है तो वह लगातार रो भी रही हैं. वह रोते हुए अपनी मां को याद कर रही हैं. उन्होंने बताया कि वह बहुत तकलीफ में हैं. कुछ देर में उनका ऑपरेशन होना है. उन्हें डर भी लग रहा है.

राखी सावंत का वीडियो
राखी रावंत ने लिखा, 'मैं ट्यूमर की सर्जरी के लिए जा रही हूं. आखिरकार वो स्टेज आ गया है जब मेरी सर्जरी होगी. मैं हंसते हंसते जाऊंगी. हर दर्द और दुख को मैं झेल लूंगी. आप सभी मेरे लिए दुआ करना. मां आप कहां हो. मुझे आपकी जरूरत है. ये बहुत दर्दभरा है. मुझे अब ऑपरेशन थिएटर में लेकर जा रहे हैं. मुझे विश्वास है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या हुआ है राखी सावंत को
राखी सावंत और रितेश के मुताबिक, ड्रामा क्वीन के पेट में 10 सेंटिमीटर ट्यूमर है. जिसका 18 मई को ऑपरेशन होना है. हालांकि अभी तक अस्पताल की ओर से कोी बयान सामने नहीं आया है. रितेश ने कहा था कि वह अभी अस्पताल का नाम नहीं बता सकते. जब वह ठीक हो जाएंगी तो इस बारे में बताएंगे. वहीं फैंस भी कंफ्यूज है कि आखिर अचानक कैसे ये सब हो गया.

राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के पलंग पर बेसुध हालत में दिखीं, फैंस नहीं कर पा रहे भरोसा

 

रितेश ने क्या बताया था
रितेश ने राखी सावंत की हेल्थ को लेकर बताया था कि वह दो तीन दिन से शिकायत कर रही थीं कि उन्हें चेस्ट में पेन है. 14 मई को दर्द काफी तेज हो गया तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वह रास्ते में बेहोश भी हो गई थीं.बाद में जांच के बाद पता चला कि उन्हें ट्यूमर है.

Trending news