'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने गुडन्यूज सुनाई है. जी हां, श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट है. इसे खुद एक्ट्रेस ने कंफर्म किया है. प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इस खुशखबरी को शेयर किया. इस पोस्ट को देख श्रद्धा आर्या के तमाम दोस्त और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. चलिए दिखाते हैं वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रद्धा आर्या ने हसबैंड राहुल नागल के साथ वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह पति का हाथ थामे डांस कर रही हैं. बीच किनारे ये क्लिप शूट की गई है, जहां प्रेग्नेंसी टेस्ट किट और अल्ट्रासाउंड भी दिख रहा है. वीडियो में श्रद्धा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है.



श्रद्धा आर्या हैं प्रेग्नेंट
श्रद्धा आर्या के वीडियो को देखने के बाद कनिका मान, रश्मि देसाई और अनिता हसंदाी और तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. श्रद्धा ने इस पोस्ट में लिखा है, 'हमारी जिंदगी में जल्द ही छोटू आने वाला है.' बस फिर क्या, ये क्यूट वीडियो देखने के बाद फैंस उन्हें बधाई देने लगे. एक फैन ने लिखा, 'आप दोनों को बहुत बहुत बधाई.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हमारी डॉल के यहां अब डॉल आने वाली है.'



श्रद्धा आर्या के पति
बता दें राहुल और श्रद्धा आर्या ने साल 2021 में शादी की थी. अब दोनों जिंदगी के नए पड़ाव में प्रवेश कर रहे हैं. 'कुंडली भाग्या' में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा ने करियर की शुरुआत इंडिया बेस्ट सिनेस्टार की खोज से की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था.


ये एक फिल्म कर देगी सब सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों की ऐसी-तैसी, देखने के बाद सूख जाएगा गला


श्रद्धा आर्या के सीरियल
श्रद्धा आर्या ने बॉलीवुड फिल्म निशब्द में भी काम किया है. मगर उन्हें फेम मिला टीवी से. उनके सीरियल की लिस्ट की बात करें तो वह मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, ड्रीम गर्ल, कुंडली भाग्या और नच बलिए 9 में काम कर चुकी हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.