Munawar Faruqui New Flat: फेमस स्टैडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की किस्मत जोरों पर है. कुछ दिन पहले ही मुनव्वर ने शादी की और अब उन्होंने मुंबई में आलीशान फ्लैट खरीद लिया है. मुनव्वर का ये फ्लैट काफी ह्यूज है. हालांकि अभी ये अंडरकंस्ट्रक्शन है. जानिए मुनव्वर के इस नए फ्लैट की सारी डिटेल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 करोड़ का है फ्लैट
मुनव्वर फारुकी का ये फ्लैट लोधा औरा में है और अंडर कंस्ट्रक्शन है. ये प्रोजेक्ट मार्कोटेक डेवलपर लिमिटेड का है. खबरों की मानें तो स्टैंडअप कॉमेडियन के इस फ्लैट की कीमत 6.09 करोड़ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अपॉर्टमेंट 1,767.97 स्कवायर फीट में फैला हुआ है जिसमें तीन पार्किंग स्पेस है. ये जानकारी डॉक्यूमेंट से मिली. 16 सितंबर को इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन हुआ जिसमें स्टैम्प ड्यूटी 36.6 लाख लगी और रजिस्ट्रेशन फीस करीबन 30, 000 रुपये थी. 


'मैं किसी भी हद तक जा सकता हूं...' कपिल शर्मा शो के लिए कीकू शारदा ने क्यों कही ऐसा बात? जानकर रह जाएंगे हैरान



 


वडाला में है 
ये टॉप 40 स्टोरी टॉवर है जिसमें 3 बीचएके और 4 बीएचके हैं. फारुकी का ये फ्लैट वडाला में है. बीते 5 सालों की बात करें तो वडाला रियल स्टेट से जुड़े लोगों के लिए प्राइम लोकेशन बन गया है. इसकी वजह ये भी है कि ये बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स और वडाला मुंबई एयरपोर्ट के नजदीक है. इसके साथ ही जो लोग शहर से बाहर निकलना चाहते हैं या पूर्वी फ्रीवे और नवी मुंबई के साथ दक्षिण मुंबई को जोड़ने वाले अटल सेतु का इस्तेमाल करके नवी मुंबई जाना चाहते हैं, उनके लिए ये रूट काफी आसान है.


मुंह ताकते रह गए करण जौहर, Unacademy के सीईओ को मिला कोल्डप्ले टिकट, बोले- JEE क्लियर नहीं हुआ लेकिन ये मिल गया



 


 


उर्फी के शो में आए थे नजर
मुनव्वर फारुकी आखिरी बार उर्फी जावेद की सीरीज 'फॉलो कर लो यार' में नजर आए थे. उर्फी और मनुव्वर अच्छे दोस्त हैं. इसका खुलासा इस सीरीज में ही हुआ. निजी लाइफ की बात करें तो मुनव्वर हाल ही में एक इवेंट में दिल्ली आए थे. लेकिन उनकी जान को खतरा होने की जानकारी मिली. जिसके बाद मुनव्वर आनन-फानन में दिल्ली से वापस मुंबई भागे.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.