Surbhi Chandna Karan Sharma Wedding Video: सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई थी. दोनों ने आज जयपुर में शादी कर रहे हैं. शादी का पहला वीडियो सामने आ गया है. दुल्हनिया सुरभि अपने दूल्हे को देख खुशी से झूमती हुई नजर आ रही हैं. दोनों का लुक भी बहुत अच्छा दिख रहा है. वहीं, शादी में मौजूद बाकी लोग कपल को निहारते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को सुरभि के फैन पेज ने शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरभि चंदना की ब्राइडल एंट्री  (Surbhi-Karan Wedding Video)


सुरभि चंदना की ब्राइडल एंट्री का वीडियो सामने आ गया है. उन्हें आगे ले जाने के लिए करण खुद आगे आते दिख रहे हैं. दोनों इस दौरान एक दूसरे को हग भी करते दिख रहे हैं. सुरभि और करण के आउटफिट की बात करें, तो वो बहुत यूनिक है. अलग-अलग रंगों की शेड लहंगे में देखने के लिए मिल रही है. 



गले मिलते आए नजर


सुरभि और करण सालों से डेट कर रहे थे. ऐसे में उनके लिए यह दिन बहुत खास है. दोनों ने जैसे ही एक दूसरे को शादी वाले जोड़े में देखा, वो खुशी से झूम उठे. ऐसे में करण खुद अपनी दुल्हनिया रानी को लेने के लिए स्टेज से उतरकर आगे आते हैं. इस दौरान दोनों इतने खुश और इमोशनल होते हैं कि एक दूसरे को हग कर लेते हैं. 



स्टेज पर बैठे दिखे करण और सुरभि


करण शर्मा और सुरभि चंदना सारे रीति रिवाजों के साथ जयपुर में शादी कर रहे हैं. ब्राइडल एंट्री के बाद सुरभि स्टेज पर दूल्हे राजा के साथ बैठे नजर आ रही हैं. वहीं, आसपास पूजा का सामान रखा दिख रहा है.



13 साल से कर रहे थे डेट


सुरभि और करण का मिलना बहुत खास इसलिए भी है क्योंकि दोनों 13 साल से डेट कर रहे थे. परिवार और दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी चाहते थे कि दोनों शादी करें. आखिरकार आज सुरभि और करण एक हो गए हैं.