Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पिछले एक साल में कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं इनमें एक नाम नेहा मेहता (Neha Mehta) का भी है जो कई सालों तक शो में अंजलि मेहता (Anjali Mehta) का रोल निभाती रहीं. लेकिन लॉकडाउन के बाद शो शुरू हुआ तो उन्होंने वापसी से इंकार कर दिया और इस किरदार और पॉपुलर कॉमेडी शो को अलविदा कह दिया. उन्हें इस शो को छोड़े काफी वक्त हो चुका है लेकिन अब नेहा मेहता (Neha Mehta) ने बड़ा खुलासा किया है. उनके मुताबिक उन्हें अब तक शो में बकाया सैलरी नहीं मिली है.


6 महीने की नहीं मिली है सैलरी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा मेहता ने हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. उनके मुताबिक उन्होंने 2020 में शो छोड़ा था और उससे पहले 12 सालों तक ये किरदार निभाया. जब उन्होंने ये शो छोड़ा तो उनकी 6 महीने की सैलरी बची थी. शो से अलविदा लेने के डेढ़ साल बाद तक वो लगातार कई बार मेकर्स से पैसों की डिमांड कर चुकी हैं लेकिन इस पर कभी कोई अमल नहीं किया गया. नेहा मेहता ने ये भी कहा कि वो शिकायत करने में विश्वास नहीं करती हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इस प्रॉब्लम का कोई हल हो जाएगा. वो अपनी मेहनत की कमाई छोड़ने वाली नहीं हैं. वैसे आपको बता दें कि नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद उनकी वापसी की खबरें भी खूब सामने आई थीं लेकिन अब वो इस शो में वापस नहीं आ रही हैं ये उन्होंने साफ कर दिया है. उनके जाने के बाद इस शो में सुनैना फौजदार की एंट्री हुई थी. 



इन दिनों क्या कर रही हैं नेहा मेहता


एक्ट्रेस नेहा मेहता करियर में कुछ अलग करना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया था. इसके बाद नेहा ने गुजराती सिनेमा में काम करना शुरू कर दिया है. नेहा के मुताबिक वो नए प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ रही हैं और हो सकता है जल्द ही वो वेब सो से भी जुड़े.      


यह भी पढ़ेंः Malaika Arora Arjun Kapoor: 3 दिन पहले ही मलाइका ने बॉयफ्रेंड को दे दिया सरप्राइज गिफ्ट, प्रेमिका की एक्साइटमेंट पर फिदा हुए अर्जुन


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक