Dayaben Returns: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जब से दयाबेन की झलक दिखाई गई है, फैन तो दीवाने से ही हो गए हैं. लोगों को इंतजार है कि कब दयाबेन अपने जेठालाल के पास वापस आएगी. फिर कब गोकुलधाम में दयाबेन का गरबा देखने को मिलेगा. लेकिन अब लगता है कि फैंस का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है, वो भी एक ट्विस्ट के साथ.


दयाबेन की होगी वापसी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले काफी समय से दयाबेन की गैरमौजूदगी में चल रहा था. फैंस को इंतजार था कि कब दयाबेन वापस आएगी लेकिन अब सबका इंतजार खत्म होने वाला है. लेकिन अगर आप दिशा वकानी के पक्के वाले फैन हैं तो आपके लिए यह एक बुरी खबर हो सकती है, क्योंकि शो में दिशा वकानी की वापसी नहीं हो रही है, बल्कि नई दयाबेन उनकी जगह लेंगी.


असित मोदी ने किया खुलासा


शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने  ई टाइम्स से बातचीत में कहा, 'दयाबेन का किरदार शो में लौटने वाला है लेकिन  दिशा वकानी इस रोल को नहीं निभाएगी. दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए जोरों-शोरों से ऑडिशन चल रहे हैं और जल्द ही नई एक्ट्रेस को चुन लिया जाएगा.' असित मोदी ने आगे बताया कि हमें उम्मीद थी कि दिशा वापस आएंगी लेकिन कोविड के कारण वो आशा भी धूमिल हो गई. उन्होंने शो को आधिकारिक रूप से नहीं छोड़ा है. दिशा अभी हाल ही में दोबारा मां बनीं हैं. ऐसे में वह अभी शो में वापसी नहीं कर सकती हैं. इसलिए हम नई दयाबेन ला रहे हैं.


यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें