Dayaben Return on TMKOC: भले ही दिवाली आकर जा चुकी है लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम सोसायटी (Gokumdham Society) वालों की दिवाली थोड़ी लेट चल रही है. फिलहाल शो में दिवाली के जश्न की तैयारी चल रही है. साथ ही हो रहा है उस घड़ी का इंतजार जिसके पूरे होने की उम्मीद में गोकुलधाम वाले ही नहीं बल्कि शो के दर्शक भी बैठे है. बात हो रही है दयाबेन (Dayaben) की वापसी की जो इस दिवाली शो में वापस लौट आएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भई ये हम नहीं कह रहे. बल्कि हम तो सुंदरलाल के उस वादे की याद दिला रहे हैं जो कुछ समय पहले उसने अपने जीजाजी से किया था. दरअसल, सुंदरलाल ने कहा था कि कुछ भी हो जाए इसस बार दिवाली पर गोकुलधाम सोसायटी में जेठालाल के घर पर दीया उनकी बहना यानि दयाबेन ही जलाएंगी. अब उस वादे के पूरा होने का समय आ गया है. दिवाली की तैयारियां गोकुलधाम सोसायटी में जोरों पर है लेकिन सबसे ज्यागा एक्साइटमेंट है दयाबेन को लेकर. पर सवाल ये कि दयाबेन कब आएंगीं. मतलब, दिवाली से पहले, दिवाली के दिन या फिर दिवाली के बाद?


किसी के पास नहीं है जवाब   
दयाबेन का इंतजार है और सुंदरलाल की बात पर हर कोई विश्वास करके बैठा है लेकिन कन्फर्मेशन किसी के पास नहीं है कि दयाबेन किस तारीख को या किस दिन आ रही है. यही वजह रही कि महिला मंडल पहुंच जाता है चंपक चाचा के पास ताकि पता लगा सकें कि दयाबेन सोसायटी में कब आ रही हैं लेकिन इसका जवाब तो वो भी नहीं जानते. 



ना ही जेठालाल को पता है कि किस दिन दयाबेन सोसायटी में आ रही हैं. तो ऐसे में गोकुलधाम वालों की थोड़ी परेशानी बढ़ना लाजिमी है. खैर इस बार अगर दयाबेन आ जाती हैं तो ठीक वरना लोगों का निराश होना पक्का है.